Tuesday, November 30, 2021
No menu items!
HomeHindiस्वतंत्रता दिवस के मौके पर शंकर महादेवन ने न्यू इंडिया को डेडिकेट...

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शंकर महादेवन ने न्यू इंडिया को डेडिकेट किया 1 मिनट 33 सेकंड का ब्रेथलेस गाना

shankar wallpaperबॉलीवुड के बहेतरीन सिंगर्स में से एक शंकर महादेवन ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक मिनट 33 सेकंड के वीडियो को पोस्ट करके उसे राष्ट्र के नाम समर्पित किया है. इस गीत को भी उन्होंने अपने चर्चित गाने ब्रेथलेस की तर्ज पर ही तैयार किया है. वैसे महादेवन का ब्रेथलेस गाना तो आपने सुनी ही होगा.इस ब्रेथलेस गाने को उन्होनें एक सांस में बिना रुके गाया था जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया था.

लेकिन इस बार उन्होनें 15 अगस्त के मौके पर इस गाने को नए तरीके से गाकर न्यू इंडिया को डेडिकेट किया हैं.यह गाना सोशल मीडिया को पर खूब वायरल हो रहा हैं और अब तक इसे 2 लाख व्यूज, 7 हजार से ज्यादा शेयर्स और 11 हजार रिएक्शन मिले हैं.वैसे दर्शकों को शंकर का दोबारा गाया हुआ ब्रेथलेस गाना बेहद पंसद आ रहा हैं.इस गाने में शंकर ने सरकारी योजनाओं और उनकी सफलता का बखान किया हैं  बदलते भारत के इस गाने में  स्किल इंडिया, स्वच्छ भारत, नॉन स्टॉप इंडिया और स्टार्ट-अप इंडिया के बारें में बताया हैं.साथ ही स्टार्टअप इंडिया को बढ़ावा देने समेत स्वच्छ भारत और नॉन स्टॉप इंडिया के संकल्प को खास तौर पर दिखाने की कोशिश की गई है.

बता दें शंकर महादेवन ने इस गीत को पोस्ट करते हुए लिखा- नॉन स्टॉप इंडिया हमारे जीवंत राष्ट्र और हमारी विकास को छूती नई ऊंचाइयों को समर्पित. जय हिंद. साथ ही इस ट्वीट को उन्होंने #IndependenceDay2018 के साथ टैग भी किया है.

वैसे शंकर महादेवन के 20 साल पहले आए ब्रेथलेस गाने और एक मिनट 33 सेकंड के इस गाने ने भी काफी धूम मचाई हैं.जिसे आजतक इंडस्ट्री का कोई बड़ा सिंगर उनका ब्रेथलेस गाने का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाया है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular