Friday, January 21, 2022
No menu items!
HomeHindiदेवोलीना भट्टाचार्जी से अनबन के बाद बेहोश हुईं शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा...

देवोलीना भट्टाचार्जी से अनबन के बाद बेहोश हुईं शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा ने की मदद।

रियलिटी शो बिग बॉस 15 के आने वाले एपिसोड ने घर में एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। हाल ही के एपिसोड में देखा गया कि शमिता शेट्टी ने देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई के साथ एक टास्क को लेकर लड़ाई लड़ी। ज़गड़ा करते हुए बिच में ही शमिता बहोश हो जाती है। करण कुंद्रा उन्हें उठाते हुए देखे गए और तेजस्वी प्रकाश उनकी मदद करते हैं।

एपिसोड में घरवाले वीआईपी और गैर-वीआईपी कंटेस्टेंट के तौर पर अलग-अलग नजर आ रहे हैं। पुरस्कार राशि बचाने के लिए वीआईपी सदस्य इसे लड़ते हुए देखेंगे। हालाँकि, इस वीडियो में दर्शकों का ध्यान उस ओर जाता है जब शमिता देवोलीना का मज़ाक उड़ाती है और कहती है, “तुम्हारा दिमाग कहाँ है मेरी जान, तुम्हारे अ ** में”। इस पर देवोलीना अपना आपा खो बैठती है और उसे बोलने से पहले सोचने की चेतावनी देती है।

शमिता और देवोलीना के बीच शारीरिक लड़ाई भी हो जाती है, लेकिन घरवाले उन्हें हंगामा करने से रोकने की कोशिश करते हैं। जहां निशांत भट्ट देवोलीना को रोकते हैं, वहीं करण कुंद्रा और तेजस्वी शमिता शेट्टी को रोकते हैं। देवोलीना को यह कहते हुए देखा जाता है, “तेरी शेट्टीगिरी यहां पर निकल डूंगी।” यह सुनकर शमिता उस पर हमला कर देती है और फिर बेहोश हो जाती है।

इस एपिसोड को देखते ही एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के फैंस उनके सपोर्ट में आ गए हैं और देवोलीना के साथ-साथ रश्मि को भी फटकार लगा रहे हैं. वे करण कुंद्रा की त्वरित कारवाई के लिए उनकी प्रशंसा करते हुए भी दिखाई देते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular