Hindi

१५ अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म गोल्‍ड और सत्‍यमेव जयते के बीच होगी महाटक्कर !

बॉलीवुड में अक्सर बॉक्स ऑफ़िस पर टकराव ना हो इसके लिए मेकर्स तमाम एहतियात बरतते हैं.लेकिन इस साल 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार स्‍टारर गोल्‍ड और जॉन अब्राहम की फिल्म सत्‍यमेव जयते के बीच महाटक्कर होने वाली हैं.दरअसल 15 अगस्‍त और 26 जनवरी देशभक्ति वाली फिल्मों के लिए बेहद लकी साबित हुआ हैं.ऐसे में चाहे इन दोनों फिल्मों का विषय अलग क्यों ना हो लेकिन थीम देशभक्ति की ही हैं.

तो वहीं इन दोनों फिल्मों के रिलीज होने पर जॉन का कहना हैं कि अक्षय कुमार मुझसे बहुत बड़े सुपरस्टार है, वह सीनियर हैं.मैं चाहता हूं कि उनकी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सफल हो, और वह भी मेरी फिल्म के लिए ऐसा ही चाहते हैं.हालांकि उनके और अक्षय कुमार के बीच कोई कंप्टीशन नही है और 15 अगस्त एक लंबा वीकेंड है, लोगों की छुट्टी भी होती हैं.

Babloo Bachelor Poster 1

गोल्ड : डायरेक्‍टर रीमा काग्‍ती की फिल्‍म गोल्‍ड में अक्षय कुमार एक बंगाली शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो कि इस मिशन का लीडर है और टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस मौनी रॉय इसी फिल्म से पर्दे पर डेब्‍यू करने जा रही हैं.इसके अलावा इस फिल्म में कुणाल कपूर, अमित साध, मुक्‍काबाज अभ‍िनेता व‍िनीत कुमार सिंह जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. फिल्म की कहानी भारत के आजाद होने के बाद पहले ओलंपिक गोल्ड मैडल जीतने की है.

सत्‍यमेव जयते: फिल्म सत्‍यमेव जयते की कहानी बेईमानी और भ्रष्‍टाचार के खिलाफ जंग से जुड़ी है.इस फिल्म में जॉन अब्राहम एक सीरियल किलर का रोल कर रहे हैं. मनोज बाजपेयी एक पुलिस अफसर के किरदार में हैं जिन्हे जॉन को गिरफ्तार करने की जिम्मेदारी सौंपी जाती है.तो वहीं यंगिस्‍तान फिल्‍म की अभिनेत्री नेहा शर्मा की छोटी बहन आयशा शर्मा इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं.एमी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन मिलाप मिलन जावेरी कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन कर रहे हैं मधु भोजवानी, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी.

वैसे कयास तो यहीं लगाए जा रहे हैं अक्षय कुमार की गोल्ड से क्लैश होने के बावजूद सत्यमेव जयते को बॉक्स ऑफिस फायदा ही होगा.लेकिन बता दें कि सत्यमेव जयते को सेंसर ने ए सर्टिफिकेट से पास किया है.जिस वजह से कहीं ना कहीं फिल्म की ऑडियंस यहीं पर बंट चुकी है और अब यह फिल्म 18 वर्ष की आयु के ऊपर के दर्शक ही देख पाएंगे.बात करें बॉक्स ऑफिस ओपनिंग की तो अक्षय कुमार की फिल्म जहां 65 प्रतिशत स्क्रीन पर रिलीज होगी तो वहीं सत्यमेव जयते 35 प्रतिशत पर ही रिलीज होगी.

Back to top button