Hindi

सलमान की ‘भारत’ के अलावा उनकी ये फिल्में भी करेगी 100 करोड़ का आकंड़ा पार

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान के स्टारडम में कोई कमी नही आई है.वैसे उम्र में 50 का आंकड़ा पार कर चुके सलमान की लगातार 11 फिल्में 100 करोड़ में शामिल हो चुकी हैं.सल्लू मियां के पास फिल्मों के ऑफर्स की लंबी लिस्ट है. तो वहीं सलमान ने 2017 में ही अपने फैंस को ईदी का तोहफा दे दिया है और उनकी उस फिल्म का नाम है ‘भारत’. सलमान की ‘भारत’ के अलावा उनकी और भी फिल्में हैं जो काफी चर्चा में बनी हुई है.तो चलिए डालते है एक नजर उनकी फिल्मों पर..

टाइगर जिंदा हैं

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही सलमान खान की फिल्म ‘टाईगर जिंदा है’ इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी.इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना रोमांस फरमाती हुई नजर आएगी. यह फिल्म 2012 में रिलीज ‘एक था टाइगर’ का सीक्‍वल है, जिसे कबीर खान ने डायरेक्ट किया था.

दबंग 3

दबंग 3

चुलबुल पांडे बनकर अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले ‘दबंग खान’ ‘दबंग 3’ भी लेकर आ रहे हैं.इस फिल्म में भी सलमान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा ही नजर आएगी.

किक2

Salman Khan’s Kick 2
Salman Khan’s Kick 2

2014 में आई फिल्म ‘किक’ के सीक्वल में सलमान की गर्लफ्रेंड यूलिया एक्टिंग करती हुई नजर आ सकती है.फिलहाल इस फिल्म में सलमान खान डबल रोल दिखाई देगें.वैसे खास बात यह भी है कि इसमें सलमान के साथ पहली बार वरुण धवन भी पर्दे पर नजर आ सकते हैं.

गो डैडी

go dady

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही डांस-ड्रामा फिल्म गो डैडी में सलमान 13 साल की बेटी के पिता के किरदार में दिखाई देंगे.खबरों की मानें तो इस फिल्म में सलमान के अपोजिट जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगी.

भारत

bharat

फिल्म ‘भारत’ को सलमान खान के जीजा यानी अतुल अग्‍न‍िहोत्री प्रोड्यूस करेंगे और डायरेक्ट अली अब्बास जफर करेंगें. इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2018 में शुरू हो जाएगी.फिलहाल, अभी तक यह खुलासा नहीं हुआ है कि भारत में सलमान के अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस होंगी.

Back to top button