Hindi

दिल को छू जाने वाला हैं इन स्टार किड्स का अपनी स्टेप मॉम के साथ रिश्ता

जिंदगी में रिश्तों को समझ पाना बेहद मुश्किल हैं.तो वहीं बॉलीवुड में ऐसे कई रिश्ते हैं जिन्होनें  रिश्तों की परिभाषा ही बदल दी हैं.आज भी ऐसे कई एक्टर है  जिन्होनें एक से ज्यादा कई शादियां की हैं लेकिन उनमें से ऐसे कई स्टार के बच्चे हैं जो अपनी सौतले बच्चों के साथ काफी अच्छे संबंध बनाए हुए हैं.हालांकि इन स्टेप मॉमस और स्टार किड्स की उम्र के बीच कुछ ही साल का अंतर है, इसके बावजूद भी वो अपने बच्चों की अच्छी दोस्त साबित होती हैं.तो चलिेए जानते हैं स्टार किड्स की हॉट स्टेप मॉमस के बारे में.

करीना कपूर और सारा खान

Babloo Bachelor Poster 1

सैफ अली खान ने पहली शादी अमृता सिंह से की थी जिनसे उनकी एक बेटी भी हैं. जिसका नाम सारा अली खान हैं.तो वहीं सैफ ने हाल ही में करीना कपूर के साथ शादी की हैं. वैसे आपको बता दें कि सारा और करीना में 13 साल का अंतर है.दोनों के आपस में बहुत अच्छे सम्बन्ध हैं.तो वहीं अक्सर सारा और उनकी स्टेप मॉम करीना एकसाथ मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

पूजा भट्ट और सोनी राजदान

Pooja-Bhatt-Soni-Razdan

महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट और उनकी सौतेली माँ सोनी राजदान के बीच अच्छे संबंध हैं. इन दोनों मां बेटी के बीच 16 साल का फर्क हैं. वैसे आपको बता दें कि पूजा भट्ट महेश और किरण भट्ट की बेटी हैं.

किरण राव और जुनैद खान

kiran rao and junaid

आमिर खान की दूसरी पत्नी किरण राव का रिश्ता अपने दोनों सौतेले बच्चों के साथ बहुत ही प्यार भरा रिश्ता है.जुनैद किरण से सिर्फ 21 साल छोटे है और दोनों एकसाथ कई पार्टियों में भी नजर आते हैं.

मान्यता दत्त और त्रिशला दत्त

manyaata trishala

संजय दत्त को उनकी पहली पत्नी ऋचा से उनकी एक बेटी त्रिशला हैं जो विदेश में रहती है.संजय दत्त ने तीन शादियां की हैं और उन्हें तीसरी शादी के बाद मान्यता के रूप में उनका सच्चा प्यार मिला है.मान्यता त्रिशला से सिर्फ 9 साल बड़ी है.मान्यता और त्रिशाला का रिश्ता दोस्तों जैसा है.

Back to top button