Hindi

रणबीर के साथ रहा कट्रीना का अफेयर, जग्गा जासूस के दौरान बिगड़ी बात

कट्रीना कैफ जिस दौरान सफलता के ग्राफ पर लगातार आगे बढ़ रही थी. उसी दौर में उनका सलमान खान के साथ ब्रेक अप हुआ था. सलमान खान के बाद कट्रीना कैफ का नाम आमिर खान के भांजे इमरान खान के साथ भी जुड़ा, लेकिन वो सिर्फ अफवाह ही निकली. उसके बाद 2009 में फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर और कट्रीना के बीच दोस्ती बढ़ी इसके बाद दोनों ने साथ में राजनीति फिल्म भी की. उसी दौरान कट्रीना का सलमान खान से भी ब्रेकअप हुआ था.

Babloo Bachelor Poster 1

वायरल हुई थी बीच की तस्वीरें

ranbir katrina kaif on beach
कट्रीना और रणबीर की स्पेन बीच पर खींची गई तस्वीरें मीडिया में काफी वायरल हुई थी और इनको लेकर काफी बवाल भी हुआ था. लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों के रिश्तों में खटास आने लगी. खटास इतनी ज्यादा बढ़ी की रणबीर के प्रोड्क्शन हाउस तले बन रही फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग लगातार टलती रही, हाल ही में 2017 के आखिरी महीनों में फिल्म रीलीज हुई लेकिन बुरी तरह से फ्लॉप रही थी. रणबीर कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि वह रिलेशनशिप के बारे में अच्छे नहीं है और टूटने के बाद काफी टेंशन में आ जाते हैं.

ब्रेकअप के बाद फिल्में हुई लगातार फ्लॉप

katrina-sid-in kala chashma song from baar baar dekho

रणबीर और कट्रीना से लगातार रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछे जा रहे थे, लेकिन दोनों ने चुप्पी साधे रखी. कट्रीना उसके बाद से सिंगल ही हैं. जिस दौरान कट्रीना का रणबीर के साथ ब्रेक अप हुआ उस दौरान उनकी कई फिल्में लगातार फ्लॉप साबित हुईं. कट्रीना की फितूर, फैंटम, बार बार देखो और जग्गा जासूस जैसी फिल्में लगातार फ्लॉप साबित हुईं.

फिर मिला सलमान का साथ

Tiger Zinda Hai
Tiger Zinda Hai

रणबीर से ब्रेकअप और लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के बीच कट्रीना को एक बार फिर सलमान की मदद मिली. सलमान के साथ हाल ही में आई उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है ने काफी रिकॉर्ड अपने नाम किए और एक बार फिर कट्रीना का करियर पटरी पर आ गया. खबरों की मानें, तो रणबीर और कट्रीना एक बार फिर राजनीति 2 में एक साथ नजर आ सकते हैं.

Back to top button