Hindi

बिग बॉस 15: राखी सावंत ने अपने जूली अवतार में इस प्रतियोगी को डराया

बिग बॉस 15 के नवीनतम एपिसोड में, हमने देखा कि राखी अपने जूली अवतार में वापस आगयी है। राखी ने एक फटी हुई, बड़ी सफेद पोशाक पहनी है, और गहरी आँखे, डरावना मेकअप बिखरे बाल उसके डरावने लुक को और भी बढ़ा रहे हैं. बेजोड़ लोगों के लिए, राखी ने जूली के चरित्र को पेश किया था – एक 200 वर्षीय आत्मा जो बिग बॉस के घर में रहती है – लोकप्रिय रियलिटी शो के पिछले सीज़न में। वर्तमान सीज़न में, वह नवीनतम एपिसोड में दूसरी बार इस प्रफुल्लित करने वाले चरित्र में बदल गई है।

जूली, उर्फ ​​राखी, शमिता शेट्टी के साथ बातचीत करके अपने अभिनय की शुरुआत करती है। शमिता उससे पूछती है कि वह कौन है? ‘जूली’, राखी जवाब देती है। वह यह भी कहती हैं कि वह पिछले 200 सालों से बिग बॉस के घर में हैं। शमिता उसे बताती है कि उसने उसे वहां किसी दिन नहीं देखा है, जिस पर राखी जवाब देती है कि शुरुआत में केवल वह और राकेश ही बिग बॉस के घर में हुआ करते थे। शमिता सुखद रूप से चौंक जाती है और मजाक में कहती है कि इसीलिए राकेश के विचार इतने पुराने हैं। राखी फिर लिविंग एरिया में चली जाती है। जूली के अवतार में राखी को देखकर तेजस्वी प्रकाश डर के मारे चीख पड़ती हैं और एक सोफे के पीछे छिप जाते हैं। जबकि राखी उसके पीछे रहती है, तेजस्वी चिल्लाती रहती है और उससे ऐसा न करने का अनुरोध करती है। वह ‘सॉरी’ भी कहती रहती है और वह रोने लगती है।

करण कुंद्रा तेजस्वी को सोफे पर वापस लाने में मदद करता है, जबकि वह अपनी आंखें बंद रखती है। जब वह पूछती है कि राखी कहाँ है, राजीव और करण झूठ बोलते हैं कि वह वापस बेडरूम में चली गई है। जैसे ही तेजस्वी ने अपनी आंखें खोली, वह वहां राखी को देखती है और चिल्लाती है और करण को फिर से गले लगा लेती है, जबकि वह और राजीव हंसते हैं। इसके बाद राखी वहां से चली जाती है।

राखी सावंत ने नवीनतम ‘रिंग ऑफ टिकट टू फिनाले’ टास्क में जीत हासिल की और बिग बॉस 15 के फिनाले सप्ताह में सीधे प्रवेश करने वाली पहली वीआईपी प्रतियोगी बन गईं।
.

Follow us on Google News Cinetalkers Google News Publication
Show More

Related Articles

Back to top button