Friday, January 21, 2022
No menu items!
HomeHindiदेश की राजकुमारी केहके दीपिका पादुकोण का नाग अश्विन की फिल्म के...

देश की राजकुमारी केहके दीपिका पादुकोण का नाग अश्विन की फिल्म के लिए जोरदार स्वागत।

दीपिका प्रभास के साथ नाग अश्विन की फिल्म प्रोजेक्ट के शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके लिए, दीपिका आज सुबह हैदराबाद गईं हैं। उत्साहित दीपिका ने प्रभास के साथ शूटिंग से पहले नाग अश्विन और उनकी टीम से मिले खूबसूरत स्वागत की अपने प्रशंसकों के साथ एक विशेष झलक साझा की।

दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट के साथ प्रोजेक्ट की टीम से मिले खूबसूरत स्वागत उपहार की एक तस्वीर साझा की। दीपिका के लिए नोट में एक मीठे संदेश ने उनका ‘होम’ स्वागत किया और उन्हें ‘दक्षिण की बेटी’ कहा। दीपिका के लिए नोट में लिखा था, “दक्षिण की बेटी के लिए, जो विश्व स्तर पर दिलों पर राज कर रही है, देश की राजकुमारी को, जिसे खजाने के रूप में पोषित किया जाता है, वेलकम होम डीपी! आओ, एक साथ दुनिया को जीतें।”

prabhas deepika padukone on nag ashwin film main

प्रोजेक्ट के की बात करें तो यह फिल्म एक अखिल भारतीय परियोजना है और इसमें दीपिका और प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन भी हैं। इसे बड़े पैमाने पर लगाया गया है, जिसमें विशाल वीएफएक्स कार्य शामिल है। कुछ समय पहले तेलुगु सिनेमा के साथ बातचीत में, नाग अश्विन ने कहा था, “यह सभी के लिए एक रोमांचकारी अनुभव होने जा रहा है। फिल्म में जो कुछ भी दिखाया गया है वह सब कुछ नया और दिलचस्प होगा। प्रभास फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं और तैयार हैं। बहुत समय देने के लिए।”

इस बीच, दीपिका रणवीर सिंह के साथ 83 में भी दिखाई देंगी। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था और इसमें दीपिका को रणवीर की ऑन स्क्रीन पत्नी रोमी भाटिया के रूप में दिखाया गया था। फिल्म क्रिसमस 2021 पर स्क्रीन पर आएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular