Friday, January 21, 2022
No menu items!
HomeHindiपद्मिनी कोल्हापुरे का “ये गलियां ये चौबारा” गाना सुनकर आपको 80’s की...

पद्मिनी कोल्हापुरे का “ये गलियां ये चौबारा” गाना सुनकर आपको 80’s की याद जरूर दिलाएगा।

ये गलियां ये चौबारा हाल ही में दिग्गज अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे द्वारा गाया गया गाना है। गाने को खुद पद्मिनी ने गाया है।इस गाने को अब दर्शकों के लिए अपने घंटे को संगीतमय बनाने के लिए यूट्यूब पर जारी किया गया है।

ये गलियां ये चौबारा गाने में पद्मिनी कोल्हापुरे अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं और दोनों ने भारतीय पोशाक पहनी हुई थी। गाना मां और बेटी की कहानी है जिसने संगीत प्रेमियों का दिल लूट लिया है। संगीत वीडियो में, पद्मिनी को एक युवा माँ के रूप में उनके महल में और उसके आसपास खेलते हुए देखा जा सकता है। बाद में कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब छोटा बच्चा बड़ा हो जाता है और बेटी शादी के बाद घर छोड़ने के लिए एक बैग पैक करती है। माँ भावुक हो जाती है और उस समय को याद करती है जब उसकी बेटी छोटी थी। वह उस समय को भी याद करती है जो उन्होंने एक साथ बिताया था।

इससे पहले, पद्मिनी कोल्हापुरे ने कहा कि जब वह इस गाने पर काम कर रही थीं, तो यह उन्हें दिन में गाने की शूटिंग की यादों में वापस ले गया। उस उत्साह को फिर से महसूस करके उसे खुशी हुई। उसने यह भी कहा कि वह एक बार फिर प्रतिष्ठित गीत को फिर से बनाने में सक्षम होने के लिए उत्साहित थी। रीक्रिएटेड ट्रैक के पीछे के विचार के बारे में बोलते हुए उनके बेटे प्रियांक ने कहा, कि वह लेबल शुरू करने से पहले ही इस गाने को फिर से बनाना चाहते थे। उन्होंने कहा कि यह गाना उनके लिए उनकी मां का सबसे खास गाना रहा है और इसे रीक्रिएट करने और अपने लेबल पर रिलीज करने का मौका मिलना खास से ज्यादा है।

गाने को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया की बात करें तो पद्मिनी कोल्हापुरे को देखकर हर कोई खुश है. पद्मिनी की आवाज बहुत लोकप्रिय है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular