Saturday, November 27, 2021
No menu items!
HomeHindiअक्टूबर: एक बार फिर वरुण धवन की तारीफ करने के लिए तैयार...

अक्टूबर: एक बार फिर वरुण धवन की तारीफ करने के लिए तैयार हो जाइए

October Movie
October Movie

वरुण धवन की फिल्म अक्टूबर का पोस्टर रिलीज़ हो चुका है. 2 मिनट 23 सेकेंड के इस पोस्टर में वरुण ने ज़बरदस्त अदाकारी का जलवा दिखाया है. आपको ट्रेलर देखकर ही समझ आ जाता है कि वरुण इस फिल्म में अपनी पिछली फिल्मों से कुछ अलग करने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनका किरदार और उनका चाल-ढाल बिल्कुल अलग नज़र आ रहा है.

बॉलीवुड को विक्की डोनर और पीकू जैसी शानदार फिल्में देने वाले निर्देशक शुजीत सरकार अक्टूबर लेकर आ रहे हैं. ये फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज़ होगी. इस फिल्म को रोमांटिक नहीं बल्कि प्यार के लिए उठाए गए क़दम पर आधारित बताया जा रहा है.

ज़बरदस्त है वरुण का किरदार

इस फिल्म में जीवन के कई शेड दिखाई देंगे. मजबूर, बेबस और गंभीर वरुण के किरदार को ट्रेलर के बाद से ही काफी तारीफ़ें मिलनी शुरू हो गई हैं. इस फिल्म में वरुण के अपॉज़िट एक नई अभिनेत्री बनिता संधू को कास्ट किया गया है. बनिता की भी काफी तारीफ़ें हो रही हैं लेकिन वरुण ने सबकी उम्मीद से बढ़कर अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाकर सबका दिल जीत लिया है. यहां तक कि उनके पुराने दोस्त अर्जुन कपूर ने भी सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बांध दिए. अर्जुन ने लिखा- ‘वरुण मेरे भाई तू बड़ा हो गया.’

होगी एक शानदार फिल्म

फिल्म का ट्रेलर आपको कुछ सोचने पर मजबूर कर सकता है साथ ही फिल्म के विजुअल्स कमाल के हैं. वरुण की एक्टिंग कमाल है और बनिता भी इस फिल्म में अपनी जगह बना पाने में कामयाब रहेंगी. जब निरेदशक सुजीत सरकार हों तो एक बेहतरीन फिल्म की अपेक्षा करना तो बनता है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular