Friday, January 21, 2022
No menu items!
HomeHindiबिग बॉस 15 : निक्की तंबोली ने शमिता शेट्टी के...

बिग बॉस 15 : निक्की तंबोली ने शमिता शेट्टी के ‘डोमिनेटिंग नेचर’ को निर्देश करने के लिए देवोलिना भट्टाचार्जी की निंदा की।

बिग बॉस 13 की प्रतियोगी देवोलीना भट्टाचार्जी ने मौजूदा सीजन में वाइल्ड कार्ड के रूप में प्रवेश किया है। वह पिछले सीज़न में भी लड़ाई लड़ने के लिए जानी जाती हैं। टेलीविजन अभिनेत्री को बिग बॉस 14 में भी देखा गया था। खैर, हाल ही में, हमने शमिता शेट्टी पर उनकी टिप्पणी को देखा और यहां तक ​​कि उन्हें ‘डोगला’ भी कहा।

उनका यह कमेंट शमिता को अच्छा नहीं लगा और फिर लड़ाई शुरू हो गई। निक्की तंबोली, जो बिग बॉस सीजन 14 की पूर्व प्रतियोगी हैं, शमिता के समर्थन में सामने आईं और ट्विटर पर एक लंबा नोट लिखा।

वह लिखती हैं, “यह दुख की बात है कि हम एक ऐसे समाज में रहते हैं जहां अगर कोई महिला अपनी राय को अधिक बार आवाज देती है तो इसे हावी माना जाता है और शमिता के लिए भी यही होता है। गरिमा और वर्ग के साथ पली-बढ़ी एक लड़की एक निश्चित तरीके से व्यवहार करेगी जो दुख की बात है कि वह घमंडी और गर्वित है और यहां तक ​​​​कि अगर वह एक है तो बस इसे स्वीकार करें और आगे बढ़ें वह आपके व्यक्तित्व पर उंगली नहीं उठा रही है या औचित्य की उम्मीद नहीं कर रही है तो क्यों क्या आप, आपका गेम बिग बॉस है शमिता को उजागर नहीं करना है ना? एक वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी और अंदर आती है और उससे बातें करती है, यह अच्छी तरह से जानते हुए भी उसकी आंखों के गोले बन जाएंगे, इसलिए वह अपने दुश्मनों को अच्छी तरह से चुनती है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि प्रोमो कट्स में उसे शामिल किया गया है … ट्रॉफी। ”

निक्की ने आगे समर्थन किया और लिखा, “शमिता मैं बस यही चाहती हूं कि तुम वहीं लटके रहो, तुम इससे ज्यादा मजबूत हो, दुनिया को इस साल तुम्हें ट्रॉफी उठाते हुए देखने दो।”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular