Monday, December 6, 2021
No menu items!
HomeHindiनिक ने प्रियंका को लंदन में अंगूठी देकर किया प्रपोज, अंगूठी की...

निक ने प्रियंका को लंदन में अंगूठी देकर किया प्रपोज, अंगूठी की कीमत जानकर उड़ जाएंगें आपके होश !

Priyanka Chopra With Her Engagement Ringबॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही प्रियंका चोपड़ा को एयरपोर्ट पर अपनी सगाई की अंगूठी को छुपाते हुए देखा गया. कहते हैं ना कि इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते,ऐसा ही सीन कुछ प्रियंका और निक की लव स्टोरी के साथ भी हैं.दरअसल बॉलीवुड फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की 15 अगस्त को हुई पार्टी में प्रिंयका चोपड़ा की बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ ली हुई सेल्फी में एंगेजमेंट रिंग साफ दिखाई दे रही है.सूत्रों की मानें तो  प्रियंका की अंगूठी की कीमत करोड़ों में है जो उन्हें निक ने पहनाई है. जिस वजह से इस अंगूठी की कीमत चर्चा का विषय बनी हुई है.तो चलिए जानते हैं आखिर क्यो इतनी खास और बेशकिमती हैं यह अंगूठी.

Priyanka Chopra dating

सूत्रों की मानें तो सिल्वर बैंड वाली इस अंगूठी की कीमत २ लाख डॉलर यानी १.४ करोड़ बताई जा रही है.यह कूशन कट रिंग ४ कैरेट की है, यह अंगूठी सबसे पॉपुलर G color में है. यह VS1 क्लैरिटी की रिंग है.तो वहीं डब्‍ल्‍यूपी डायमंड्स के प्रेसिडेंट एंड्रू ब्राउन ने बताया कि निक ने इस अंगूठी पर काफी भारी रकम खर्च की है. बता दें कि निक ने प्रियंका को लंदन में प्रियंका के ३६वें जन्‍मदिन पर उन्हें यह अंगूठी देकर प्रपोज किया.

Nick Jonas Too much in love Priyanka
Nick Jonas Too much in love Priyanka

सूत्रों से पता चला है कि १८ अगस्त को मुम्बई में होने वाली प्रिंयका चोपड़ा और निक जोनास की सगाई में शामिल होने के लिए निक का परिवार मुम्बई आ रहा है.वैसे इस पार्टी में प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी का ऐलान कर सकती हैं. बात करें फिल्मों की तो, सलमान की फिल्म भारत छोड़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके अोपोजिट फरहान अख्तर नजर आएंगे.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular