Hindi

नेहा धूपिया ने अपनी प्रेग्नेंसी को किया कंफर्म, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए आई नजर

बीते कई दिनों से नेहा धूपिया मीडिया में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं.लेकिन हाल ही में प्रेग्नेंसी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करने के बाद नेहा पति अंगद संग एयरपोर्ट  पर नजर आईं.नेहा धूपिया की गुड न्यूज के बाद इस कपल को फैन्स और बॉलीवुड सेलेब्स के कई बधाई संदेश मिल रहे हैं.

करण जौहर ने इस जोड़ेको बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा – कपल को इस खुशखबरी के लिए ढेर सारी बधाई. एक नई लव स्टोरी की शुरुआत होने जा रही है. वहीं, नेहा के पोस्ट के बाद अंगद बेदी ने ट्वीट किया था – जो भी अफवाहें थी वह सही साबित हो गई. हम लोग तीन होने जा रहे हैं. सतनाम वाहे गुरु.फोटोज में यह कपल बेहद क्यूट लग रहा है.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने तीन महीने पहले ही 10 मई 2018 को दिल्ली के गुरद्वारे में शादी की थी और अपनी शादी की ख़बर भी इन्होंने इसी तरह सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए दी थी. लेकिन दोनों की शादी के बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे थे कि नेहा के जल्दबाजी में शादी करने की वजह उनकी प्रेग्नेंसी है.हालांकि यह दोनों छिपाते रहे लेकिन अब दोनों ने इस बात को सोशल मीडिया पर अनाउंस कर दिया है.Neha Dhupia Angad Bedi Baby

और अब यह कपल भी नन्हे मेहमान के इंतजार में है. बात करें फिल्मों कि तो हाल ही में नेहा काजोल के साथ फ़िल्म हेलिकॉप्टर एला में नज़र आएंगी जो इस साल 12 अक्टूबर को रिलीज़ होगी और इसीके साथ वो शो रोडिज़ को भी जज कर रही हैं. तो वहीं दूसरी तरफ अंगद हाल ही में रेलसे हुई फ़िल्म सूरमा में नज़र आए थे.

Back to top button