Hindi

क्या मालदीव की हर फोटोज में बेबी बंप छुपाने की कोशिश कर रही हैं नेहा धूपिया ?

पिछले दिनों खबर आई थी कि नेहा धूपिया प्रेग्रेंट हैं और इसी वजह से उन्होंने जल्द बाजी में शादी की है.जहां एक तरफ नेहा के पिता ने इन खबरों को गल्त बताया तो वहीं दूसरी तरफ उनके पति अंगद बेदी ने बताया कि अगर ऐसा कुछ हुआ तो वो जल्द ही कंफर्म करेंगें. हालांकि अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ है लेकिन मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं. इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपने वैकेशन की तस्वीरें खूब शेयर की हैं जिन्हें खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है.तस्वीरों में नेहा और अंगद एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नज़र आ रहे हैं.नेहा ने ये तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं  कैप्शन में लिखा है- Sun Kissed.s

 

वहीं दूसरी तरफ इन फोटोज की वजह से नेहा के प्रेग्नेंट होने का सवाल खड़ा कर दिया है. दरअसल मालदीव की हर तस्वीर में नेहा अंगद के पीछे छिपी नजर आ रही हैं . ऐसे में फैंस ने सवाल खड़े कर दिये हैं कि क्या नेहा अपना बेबी बंप छुपा रही हैं.

 

आपको बता दें कि कुछ हफ्ते पहले रिलीज हुई फिल्म सूरमा में अंगद ने पूर्व भारतीय हॉकी स्किपर संदीप सिंह के बड़े भाई बिक्रमजीत सिंह का किरदार निभाया है.बात करें नेहा कि तो वह जल्द ही काजोल की अपकमिंग फिल्म हेलीकॉप्टर ईला में नजर आएंगी. नेहा आखिरी बार करण जौहर की वेब सीरिज लस्ट स्टोरीज में नजर आई थी. हालांकि नेहा धूपिया विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सुलु में भी नजर आ चुकी है. इसके अलावा वह बॉलीवुड फिल्म जूली और दे दना दन जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लाखों करोड़ों लोगों के दिलों में राज कर चुकी हैं.

 

मालदीव  में ऐसे मना रहे हैं छुट्टियां.jpg

Back to top button