Hindi

बॉलीवुड के इस स्टार ने ना सिर्फ अनाथ बच्ची को दिया अपना नाम, बल्कि एक परफेक्ट पेरेंट्स बन कर भी दिखाया

सूत्रों की मानें तो जाह्नवी की तरह जल्द ही बॉलीवुड के दादा मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी भी बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.दमदार अभिनय और एक्शन के लिए पहचाने जाने वाले मिथुन चक्रवर्ती एक दयालु आदमी भी हैं.कहते हैं ना बच्चे को जन्म देना सबसे बड़ा पुण्य का काम होता है लेकिन यह बात गलत है सिर्फ जन्म देने से कोई महान व्यक्ति नहीं बनता बल्कि उस बच्चे  की परवरिश करने वाले को सबसे बढ़कर दर्जा दिया जाता है.ऐसा ही एक राज मिथुन और उनकी बेटी दिशानी की जिंदगी से भी जुड़ा हुआ है. दरअसल मिथुन चक्रवर्ती के चार बच्चे हैं, 3 बेटे और एक बेटी. महाअक्षय, उशमय, निमाशी और दिशानी चक्रवर्ती.

Babloo Bachelor Poster 1

आपको जानकर आश्चर्य होगा कि सालों पहले मिथुन ने एक नामी बंगाली न्यूज पेपर में खबर पढ़ी कि एक बच्ची कचरे के ढेर में पड़ी है, और एक व्यक्ति बच्ची को रोता देख उसे अपने घर ले गया. न्यूज पढ़ने के बाद मिथुन ने तुरंत उस व्यक्ति से संपर्क किया और बच्ची को गोद लेने की ख्वाहिश जाहिर की. इसके बाद बच्ची को गोद लेने की सारी फॉर्मेलिटी पूरी करने के बाद मिथुन उसे अपने घर ले आए.लेकिन ये बात बहुत कम लोगों को पता है कि दिशानी के असली मां-बाप ने उसे कूड़े के ढेर में छोड़ दिया था.

13744281 263396884045885 1023443410 n

वैसे मिथुन की पत्नी योगिता ने भी अपने तीनों बेटों की तरह ही बेटी दिशानी की परवरिश भी की..तो वहीं दिशानी के तीन भाई भी उसका बेहद ख्याल रखते है.फिलहाल दिशानी फिल्मों में करियर बनाने की इच्छा से इन दिनों न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं.वैसे दिशानी को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ-साथ पार्टियां और डांस करना भी बेहद पसंद है. दिशानी भी अपने पापा मिथनु की ही तरह एक अच्छी डांसर हैं. दिशानी के फेवरेट एक्टर सलमान खान है.

Back to top button