Hindi

विराट अनुष्का के बाद, सारा खान भी ये काम करते हुए कैमरे में हुई कैद

google

अभी कुछ समय पहले ही भारत के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली और बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने काफी गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। दोनों की शादी को लेकर कई सारी अफवाहें सोशल मीडिया पर चल रही थी कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले है। लेकिन दोनो कब शादी करने वाले है इसके बारें में किसी को नहीं पता था। इन सब अफवाहों के चलते आखिरकार दोनों शादी के बंधन में बंध ही गए. लेकिन शादी होने के बाद दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरों को इंटरनेट पर पोस्ट किया। जिसके बाद पूरी दुनिया को पता चल गया कि इस खूबसूरत कपल ने शादी कर ली है। विराट और अनुष्का को दुनिया भर के उनके चाहने वालों ने शादी की खूब सारी शुभकामनाएं दी। इसके बाद विराट और अनुष्का ने भारत में अपनी शादी के दो रिसेप्शन दिए थे। आपको बता दें कि विराट और अनुष्का के दिल्ली और मुबंई के रिसेप्शन में देश के जाने माने लोगों ने शिरकत की थी। आपको बताते चले कि विराट और अनुष्का के दिल्ली वाले रिसेप्शन में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की थी।

सेल शॉपिग करते स्पॉट हुए विराट-अनुष्का        

Babloo Bachelor Poster 1

शादी होने के बाद विराट और अनुष्का की तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थी। भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका की टेस्ट सीरीज के लिए दोनो को एक साथ बस में देखा गया था। वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार के साथ विराट और अनुष्का की केपटाउन के एक कैफे की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी। लेकिन आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले विराट और अनुष्का सेल शॉपिंग करते हुए नजर आए  थे. इस बात से साफ जाहिर होता है कि इतने फेमस कपल भी सेल का फायदा उठाने में पीछे नहीं हटते है। एक ऐसा ही मामला अभी कुछ दिनों से काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

सेल शॉपिगं करते सारा भी हुई स्पॉट

sara ali khan shopping

 

अभी हाल ही में फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान की बेटी सारा खान को भी सेल शॉपिगं करते हुए मीडिया ने स्पॉट किया है। आपको बता दें कि सारा खान को इन तस्वीरों में फेमस स्पोर्ट्स ब्रैंड प्यूमा के स्टोर से बाहर निकलते देखा गया था। इन फोटो में आप सारा के दाई तरफ देख सकते है कि फेमस स्पोर्ट्स ब्रैंड प्यूमा स्टोर के बाहर 40% छूट का बोर्ड लगा हुआ हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस स्टोर से निकलते हुए बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के हाथ में कुछ भी नहीं था। जिससे इस बात का तो अच्छी तरह पता चलता है कि उन्होंने इस स्टोर से कुछ नहीं खरीदा था। वैसे आपको बता दें कि सारा इस फेमस स्पोर्ट्स ब्रैंड प्यूमा की ब्रांड एंबेस्डर नही हैं.

ऐसे में लगता है कि वे इस शॉपिग स्टोर में शॉपिंग करने के लिए ही आई होगी। वहीं विराट और अनुष्का के बाद सारा अली खान की इन तस्वीरों को देखकर आम लोगों को काफी सुकून मिला होगा कि सिर्फ वो ही नहीं बल्कि बड़े बड़े सेलिब्रिटीज़ भी अक्सर सेल में शॉपिंग करते हैं।

Back to top button