Hindi

वेब सीरीज के जरिए फिर से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेगी करिश्मा कपूर !

लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर रह रही  90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक करिश्मा कपूर भी जल्द ही एक वेब सीरीज के जरिए फिर से एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही हैं.तो वहीं जब एक इंटरव्यू के दौरान करिश्मा से उनके कमबैक के बारें में पूछा गया तो उन्होनें साफ शब्दों में कह दिया था कि अभी फिलहाल वो अपने बच्चों की परवरिश पर सबसे पहले ध्यान देना चाहती हैं और अभी मैं दूर-दूर तक एक्टिंग करने के बार में नहीं सोच रही हूं. जब तक मेरे पास कोई ऐसा प्रोजेक्ट नहीं आ जाता जो मेरे दिल को छू जाए तब तक मैं कुछ एक्सेप्ट नहीं करूंगी.लेकिन अब लगता हैं कि करिश्मा को उनकी मनपसंद स्टोरी मिल गई हैं.

सूत्रों की मानें तो करिश्मा ने एकता कपूर की ऑल्ट बालाजी के साथ वेब सीरीज साइन की है.तो वहीं जहां एकतरफ स्क्रिप्ट और डेट फाइनल हो चुकी है तो वहीं दूसरी तरफ करिश्मा कपूर अपने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में किसी से खुलकर बात नही कर रही है. माना जा रहा हैं कि करिश्मा अभी एकता कपूर की इस वेब सीरीज से जुड़ी अन्य चीजों पर बात कर रही हैं और जल्दी ही वह इसकी आधिकारिक घोषणा भी करेगी.Karisma Kapoor In Web Series

Babloo Bachelor Poster 1

बता दें कि पिछले काफी समय से बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल संग करिश्मा की शादी की खबरें काफी जोर पकड़ रही हैं. वैसे अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर क्या इस बार भी अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब होगी या नही.वैसे करिश्मा इससे पहले साल २०१२ मे रिलीज हुई फिल्म डेंजरस इश्क में दिखी थी और यह फिल्म पर्दे पर बुरी तरह पिटी थी.

karishma kapoor

Back to top button