Hindi

क्या थमने लगा है कपिल शर्मा नाम का तूफान?

Kapil Sharma
Kapil Sharma

अपने जिगरी दोस्त सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े के बाद से टीवी से दूर चल रहे कपिल शर्मा एक बार फिर अपनी धाक जमाने और कॉमेडी से सबका दिल जीतने वापस लौट आए हैं. हालांकि कपिल के इस नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ को शुरूआत से ही मिले जुले रिएक्शन मिल रहे हैं. कुछ लोगों को यह पसंद आया है तो कुछ लोग ट्विटर पर इसे बोरिंग कह रहे हैं. हालांकि कपिल शर्मा के साथ इस बार नए शो में बहुत खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस भी होस्ट करती नजर आ रही हैं.

नए शो में नहीं है दम

आपको बता दें कि कपिल के इस नए कॉमेडी शो में उनके साथ ‘मे आई कम इन मैडम’ की बोल्ड टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे होस्ट करती नजर आ रही हैं. दर्शकों ने नेहा पेंडसे के कॉमेडी टीवी सीरियल ‘मे आई कम इन मैडम’  को काफी पसंद किया है. नेहा ने टीवी सीरिल्स के अलावा मराठी, तमिल, तेलगु, मलयालम और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. फिलहाल नेहा कपिल शर्मा के नए शो में उनके साथ होस्ट करती नजर आ रही हैं.Sony TV's Family Time With Kapil Sharma

मेहनत भी, खर्चा भी

कपिल शर्मा ने इस नए शो के लिए काफी मेहनत की है. साथ ही काफी खर्चा भी किया है. कपिल शर्मा ने इस बार आॅटो छोड़कर अपने लिए लग्जरी सवारी की तैयारी की है. हाल ही में उन्होंने अपने लिए एक नई वैनिटी वैन बनवाई है. कपिल ने नई वैनिटी वैन की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था. कपिल ने इस पर करोड़ों रुपये खर्च किए हैं. सूत्रों की मानें तो दो फिल्म और एक टीवी शो ने ही कपिल को मालामाल बना दिया है. लेकिन इसी के साथ ये सवाल भी सताने लगा है कि क्या बहुत कम समय में छोटी स्क्रीन से बड़े रूपहले परदे तक तूफान की तरह कामयाबी का डंका बजाने वाले कपिल की उल्टी गिनती शुरू हो गई है?

Kapil Sharma Show
Kapil Sharma Show

न मूवी है, न कोई शो…

ऐसा इस लिए भी कहा जाने लगा है क्योंकि अभी कपिल के पास इस शो के अलावा कोई अपकमिंग प्रोजेक्टस नहीं है. किसी भी निर्माता -निर्देशक ने उनसे फिल्म या टीवी पर कोई नया शो करने के लिए कॉन्टैक्ट नहीं किया है. ऐसे में ये सवाल उठने लगा है कि क्या आने वाले समय में यदि ये टीवी शो कपिल को वापस उसी अंदाज में फैंस के सामने लाने में कामयाब नहीं रहा तो कपिल शर्मा भी इस रूपहली दुनिया से गायब हो जाएंगे?

Follow us on Google News Cinetalkers Google News Publication
Show More
Back to top button