News & GossipsCT TrendsHindi

सोशल मीडिया पर फिर भिड़े सुनील-कपिल, ऐसे चली ज़ुबानी जंग

 

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा और कॉमेडी सम्राट सुनील ग्रोवर के बीच शुरू हुई लड़ाई थमने का नाम ही नहीं ले रही है. अब जबकि सबको ये लगने लगा था कि दोनों के बीच रिश्ते सुधर गए हैं तभी दोनों के बीच सोशल मीडिया पर ज़ुबानी जंग शुरू हो गई है.

जैसा कि हम सब जानते हैं कि कपिल शर्मा अपने नए शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के साथ जल्द ही छोटे परदे पर वापसी करने जा रहे हैं, अब कपिल और सुनील के बीच इस शो को लेकर फिर से ठन गई है. दोनों ने ट्विटर पर अपनी दुश्मनी को सार्वजनिक करते हुए एक दूसरे के बारे में काफी कुछ लिखा.
जब कपिल ने अपने नए शो की घोषणा की तब सबके मन में ये सवाल आया था कि क्या सुनील इस शो का हिस्सा होंगे. सबकी उत्सुकता को देखते हुए सुनील ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

उन्होंने लिखा कि ‘कई लोग मुझसे इस बारें में पूछ रहे हैं. लेकिन मेरे पास अब तक कोई कॉल नहीं आई हालांकि मेरा नंबर भी नहीं बदला. इंतज़ार करके अब मैंने कोई दूसरा प्रोजेक्ट साइन कर लिया है. जल्द ही आप लोगों के सामने आऊंगा’

सुनील के इस ट्वीट के बाद कपिल ने भी सोशल मीडिया पर भड़ास निकालने की ठानी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि सुनील झूठ बोल रहे हैं और उनका फ़ाया उठा रहे हैं.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि ‘पाजी मैंने 100 बार आपको कॉल किया आपके घर भी मिलने पहुंचा लेकिन हर बार आप घर पर नहीं मिले. आप किसी शो में व्यस्त थे. कृपा करके मेरे ख़िलाफ़ अफ़वाहें ना फैलाएं कि मैंने आपको कॉल नहीं किया.’

Back to top button