Hindi

संजय दत्त की बॉयोपिक के बाद ये बॉयोपिक होगी रिलीज

Bollywood Upcoming Movies Biopics 2018

बॉलीवुड में इन दिनों जीवनी पर आधारित फिल्मों का निर्माण जोरों पर है.हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित बायोपिक फिल्म संजू रिलीज हो चुकी है.इस फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल निभा रहे हैं. वैसे इस बॉयोपिक के बाद फिल्म इंडस्ट्री में जीवनी पर आधारित फिल्मों की बारिश होने वाली हैं.तो चलिए देखते है किस किस की बॉयोपिक रिलीज होगी.

गोल्ड : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और मौनी रॉय की फिल्म गोल्ड फरहान अख्तर के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट तले बनी है.दरअसल ये एक पीरयिड फिल्म है जिसमें 1948 के ओलंपिक गेम्स में हॉकी का गोल्ड जीतने वाली टीम की कहानी दिखाई जाएगी.Gold Movie

Babloo Bachelor Poster 1

मणिकर्णिका: अभिनेत्री कंगना राणावत एक बार फिर अपनी बेहतरीन अदाकारी से सबको हैरान करने के लिये तैयार हैं.संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के बाद अब बारी है कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की.

 

Manikarnika
Manikarnika

सुपर 30 : सुपर 30 के संस्थापक और बिहार में जरूरतमंद स्टूडेंट्स को आईआईटी की कोचिंग देने के लिए मशहूर प्रोफेसर आनंद की जिंदगी पर बन रही बायॉपिक फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन प्रोफेसर आनंद के रोल में नजर आएंगें.

Super 30
Super 30

केसरी : साल 2019 में आने वाली फिल्म केसरी धर्मा प्रोडक्शन, केप ऑफ गुड फिल्म्स और अजुर एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है. ये फिल्म 1897  के सारागढ़ी में हुई लड़ाई पर आधारित है.इस फिल्म में परिणति चोपड़ा भी नजर आएगी.

Kesari Movieगली बॉय : फिल्म ‘गली बॉय’ मुंबई के धारावी इलाके की मलिन बस्तियों से निकलने वाले रैपर्स से प्रेरित है. इस फिल्म में रणवीर और आलिया दोनों ही सड़क रैपर की भूमिका अदा करते नज़र आएंगे.

Gully Boy
Gully Boy

Back to top button