बॉलीवुड के इन स्टार्स ने डिवोर्स के लिए चुकाई इतनी बड़ी रकम,जिसे सुनकर उड़ जाएंगें आपके होश !

बॉलीवुड में जितना मशहूर स्टार उतनी ही उसकी चर्चा होना लाज़मी है यानि कि फिर बात उसकी शादी की हो या तलाक की,लव अफेयर्स की हो या पिता बनने की.तो वहीं आज हम आपको बॉलीवुड के उन हाई प्रोफाईल डिवोर्स के बारे में बताएंगे जिनकी रकम सुनकर आफ हैरान हो जाएंगें.यकीन नही होता तो आप खुद ही देख लीजिए.

 सैफ अली खान और अमृता सिंह

Saif And Amrita

सैफ और अमृता ने शादी के 12 साल बाद तलाक ले लिया था.इस शादी से उनके दो बच्चे भी हैं.तलाक के समय जो मुश्त रक़म तय हुई वो थी 5 करोड़ रुपये थी.लेकिन सूत्रों की मानें के सैफ ने अपनी आधी प्रॉपर्टी अमृता के नाम की थी.

संजय दत्त और रिया पिल्लई

Sanjay Dutt and Rhea Pillai

साल 1998 में बॉलीवुड के संजू बाबा ने अपनी पत्नी रिया से तलाक लिया था.जिसके लिए उन्हें रिया को 8 करोड़ का हर्जाना देना पड़ा था और साथ ही एक महँगी लक्ज़री कार भी देनी पड़ी थी.

आदित्य चोपड़ा और पायल खन्ना

aditya chopra and payal khanna

यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा ने पायल से डाइवोर्स लेने के लिए बेहद मोटी रकम चुकाई थी.हालांकि रकम कोर्ट में नहीं बताई गयी थी और मामला कोर्ट के बाहर ही सुलझा लिया था.लेकिन फिर भी इसे बॉलीवुड के सबसे महँगे तलाक में से माना जाता है.

ऋतिक रोशन और सुजैन खान

बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय जोड़ी  13 साल के बाद अलग हो गई.लेकिन हैरानी तो तब हुई जब सुजैन ने 400 करोड़ रुपए अलेमानी के तौर ऋतिक रोशन से मांगे थे.हालांकि ऋतिक 380 करोड़ रुपये ही दे पाए थे पर इसके बावजूद भी ये बॉलीवुड का सबसे महँगा और चर्चित तलाक माना जाता है.

 करिश्मा कपूर और संजय कपूर

karisma-sanjay

साल 2014 में कपूर परिवार की बड़ी बेटी करिश्मा कपूर अपने पति  संजय से अलग हो गई थी.करिश्मा को संजय कपूर से तलाक की अलीमनी के तौर पर उनके पिता का मुम्बई वाला बंगला और बच्चो की अच्छी परवरिश के लिए हर महीने दस लाख रुपये और साथ ही अपने लिए 14 करोड़ का बॉन्ड भी मिला है.

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close