Hindi

‘बाबूजी जरा धीरे चलो’ गाने से चर्चा में आई पार्टी सॉन्ग्स की क्वीन नेहा कक्कड़ जागरण में गाया करती थीं भजन

Neha Kakkar Got Emotional

‘बाबूजी जरा धीरे चलो’ गाने से चर्चा में आई बॉलीवुड की फेमस सिंगर और पार्टी सॉन्ग्स की क्वीन नेहा कक्कड़ ने ‘इंडियन आइडल’ सीजन 2 में एक कंटेस्टेंट के तौर पर टीवी में एंट्री ली थी. लेकिन एक बार फिर वह सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 10 में जज की भूमिका निभाती हुई नजर आएगी.वैसे आपको बता दें कि नेहा आज भी स्ट्रगल के दिनों को भूली नहीं हैं क्योंकि दिल्ली ऑडिशन के दौरान नेहा उस वक्त हैरान रह गई जब जगदीश चुग का बेटा कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आया.

जगदीश चुग वह शख्स हैं, जिनके साथ वह बचपन में जागरणों में गाया करती थीं और चुग ने स्ट्रगल के दिनों में नेहा और उनकी बहन का खूब साथ दिया.उन्हें देख कर नेहा को अपने पुराने दिन याद आ गए तो वो खुद को इमोशनल होने से नहीं रोक पाईं.इस दौरान नेहा ने यह भी बताया कि जब वो छोटी थी तो 500 रुपए कमाने के लिए जगदीश चुग के बैंड में अपनी बहन सोनू कक्कड़ के साथ जागरण में जाकर भजन गाया करती थीं.जिसके लिए उन्हें 500 रुपये मिलते थे.

Neha Kakkar used to sing devotional songs
Neha Kakkar used to sing devotional songs

उन दिनों को याद करते हुए नेहा ने बताया कि मुश्किल समय में चुग परिवार ने उनकी मदद की थी. मिसेज चुग के मंच पर आने से नेहा भावुक हो उठीं और सिर्फ इतना ही नही शुरुआती समय में संगीत की तरफ डेडिकेशन के लिए नेहा ने मिसेज चुग को क्रेडिट भी दिया और उनकी तारीफ भी की. वैसे आपको बता दें कि बॉलीवुड में नेहा को सेल्फी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. फिलहाल इस शो में नेहा के अलावा विशाल ददलानी और अनु मलिक बतौर जज नजर आएंगे. ये शो हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे दिखाया जाएगा.

Back to top button