Hindi

फिल्म भारत में दिशा पाटनी नही बल्कि यह हसीना बनेगी सलमान की बहन !

पांच दशकों की कहानी बयां करने वाली सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म भारत लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल पहले यह खबर आ रही थी कि फिल्म में सलमान की बहन का रोल दिशा पटानी करेंगी लेकिन अब यह खबर है कि इस रोल में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री तब्बू नजर आएगी.है। हाल में इस फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल खत्म हुआ है.फिल्म का दूसरा शेड्यूल माल्टा में शुरू हो चुका है. तो वहीं इस फिल्म में सलमान के अलावा  कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी,तब्बू,जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे नजर आएंगें.

सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में तब्बू की भूमिका छोटी लेकिन बेहद दमदार होगी.वैसे इससे पहले भी तब्बू फिल्म जय हो में सलमान की बहन का किरदार निभा चुकी हैं.तो वहीं दूसरी तरफ दिशा पाटनी इस फिल्म में ट्रैपजी आर्टिस्ट की भूमिका निभाते हुए नजर आएगी.वैसे कुछ दिनों पहले ही दिशा ने फिल्म से अपने लुक को सोशल मीडिया पर रिवील किया था.जिससे यह कयास लगाए जा रहे थे कि वो सलमान की बहन के रोल में नजर आएगी.बता दें कि उनके किरदार के लिए अलवीरा अग्निहोत्री और ऐश्ले रेबेलो ने कॉस्ट्यूम डिजाइन किए हैं और फिल्म की स्टाइलिंग टीम ने भी दिशा के कॉस्ट्यूम पर जमकर रिसर्च की है.वैसे ये कॉस्ट्यूम वेटरन एक्ट्रेस हेलेन के कॉस्ट्यूम से इंस्पायर्ड होंगे.

Disha Patani

आपको बता दें कि यह फिल्म साउथ कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर का हिन्दी रीमेक है. फिल्म में एक ऐसे व्यक्ति की कहानी दिखाई गई है जो अपने परिवार से बिछड़ जाता है और फिर वह अपने परिवार को एक साथ जोड़ने की कोशिश करता है. इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर और प्रड्यूस सलमान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री कर रहे हैं. यह फिल्म अगले साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Disha Paani Joins Salman Khan In Bharat

Back to top button