Hindi

दीपिका और रणबीर ने सोनम कपूर की शादी से सबक लेते हुए, अपनी ड्रीम वेडिंग पर आने वाले मेहमानों को दी सख्त हिदायत

Deepika Padukone – Ranveer Deepika Relationship Timeline

एक तरफ जहां प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई की खबरों से बाजार गर्म हैं, तो वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी 20 नवंबर को इटली में सात फेरे ले रहे हैं.वैसे इस ड्रीम वेडिंग के लिए मेहमानों की लिस्ट भी तैयार कर ली गई हैं और सुनने में आ रहा हैं इस लिस्ट में केवल ३० मेहमान ही हैं. लेकिन दीपिका और रणवीर ने अनुष्का और सोनम की शादी से सबक लेते हुए और अपनी शादी को बेहद प्राइवेट बनाने के लिए, शादी में आ रहे मेहमानों को एक सख्त हिदायत दे डाली हैं.

Deepika And Ranveer Singh
Deepika And Ranveer Singh

सूत्रों की मानें तो इस कपल ने यह फैसला किया है कि इनकी शादी के प्राइवेट फंक्शन में कोई भी मेहमान मोबाइल और कैमरा लेकर नहीं आ सकता है.दरअसल इससे पहले सोनम और आनंद अहूजा की शादी की तस्वीरें और विडियो काफी वायरल हो गए थे.वहीं बाद में अनिल कपूर ने कहा था कि यह एक प्राइवेट फंक्शन था और उन्होंने लोगों से मोबाइल से फोटो-विडियो शूट नहीं करने के लिए कहा था. लेकिन यह भी कहा था कि किसी को फोटो-विडियो लेने से रोका भी नहीं जा सकता है. जिसके बाद सोनम ने नाराजगी जताते हुए कहा कि उनकी प्राइवेसी की कोई परवाह किए बगैर ही यह तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए गए हैं.

Babloo Bachelor Poster 1
Ranveer singh and Deepika Padukone
Ranveer singh and Deepika Padukone

दरअसल, दीपिका भी नहीं चाहतीं कि उनकी शादी से जुड़ी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जाएं. क्योंकि यह कपल चाहता हैं कि यह खुद अपनी शादी की तस्वीरें सभी के साथ शेयर करें.वैसे हो सकता है कि रणवीर-दीपिका ने सोनम की शादी से सबक लेते हुए यह फैसला लिया हो.

Back to top button