Hindi

कॉमेडी की रानी भारती सिंह ने किया इतना वजन कम देख कर आप दंग रह जाओगे

Bharti Singh Has Lost 10 Kilos

आजकल किसी भी लड़की को देखो तो हर कोई अपना फैट टू फिट होने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती है। हर कोई चाहती है कि वह जीरो साइज फिगर लेकर घूमे ताकि वह अच्छे-अच्छे कपड़े पहन सके। लोग उसकी तरफ आकर्षित हो सके। इसी तरह का कुछ करके दिखाया है सबको हंसाने वाली और गुदगुदाने वाली भारतीय सिंह ने।

जैसा कि आप सब जानते हैं कि कुछ दिन पहले ही भारती सिंह और उनके पुराने दोस्त हर्ष लिंबाचिया से उनकी शादी हुई है। दोनों फिलहाल शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं और शादी से कुछ समय पहले ही भारती सिंह ने यह बात ठान ली थी कि वह जल्द ही अपना वजन कम करेंगी। इसलिए शादी से पहले ही उन्होंने 10 किलो का वजन कम कर लिया था।

Babloo Bachelor Poster 1

भारतीय सिंह बेशक किसी भी कॉमेडी सीरियल में काम करती थी। उस कॉमेडी सीरियल में हर कोई उनके मोटापे का मजाक उड़ाता था। वह उसे कभी भी सीरियस नहीं लेती थी बल्कि वह खुद भी अपना मजाक उड़ाती थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने पहले से अपना 10 किलो वजन कम कर लिया है। पहले उनका वजन 85 किलो था। अब उनका वजन पूरा 75 किलो हो चुका है।

Bharti Singh Weight Loss
Bharti Singh Weight Loss

यह सुनने के बाद अब हर लड़की का मन करता होगा क्या कि मैं भारती ने आखिर में ऐसा क्या किया जिस वजह से उसका वजन इतनी तेजी से कम हो गया। तो भारतीय सिंह ने किस तरह से अपना वेट लॉस किया इसका सीक्रेट हम आपको बताने जा रहे हैं। भारती सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने कुछ खास नहीं किया। सिर्फ ग्रीन टी पी कर अपना वेट कम किया।

भारतीय सिंह की फेन फॉलोइंग पहले ही इतनी ज्यादा थी परंतु जब से उन्होंने अपना वजन कम कर लिया है तब से वह और भी ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आने लगी है। जिस वजह से उनकी फैन फॉलोइंग दिन ब दिन बढ़ती जा रही है।

Bharti Singh Fat To Fit
Bharti Singh Fat To Fit

भारती और उनके पति हर्ष के साथ वह बहुत ही खुश हैं और शादी होने से पहले उन्होंने प्री वेडिंग फोटोशूट करवाया था। जिसकी तस्वीरें लोगों ने बहुत पसंद भी की थी। जिसमें दोनों की जोड़ी बहुत ही अच्छी नजर आ रही थी। अपने बदले हुए वजन के साथ और निखार के साथ वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।
जैसा की आप सब जानते हैं कि भारतीय पंजाब की रहने वाली है और हर्ष गुजरात से संबंध रखता है। उन दोनों की शादी कुछ दिन पहले ही पंजाब के अमृतसर में संपन्न हुई है और उन दोनों का रिसेप्शन गोवा में हुआ था।

लोग यह बात भी सोच रहे थे कि आखिर में भारती ने अपना रिसेप्शन गोवा में क्यों रखा, तो उसका कारण यह है कि भारतीय के ज्यादातर दोस्त मुंबई में रहते हैं। और गोवा मुंबई से पास पड़ता है और रिसेप्शन के लिए सबसे रोमांटिक जगह भी वही है। इसलिए भारतीय ने अपना रिसेप्शन वहां पर रखा था। फिलहाल दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं और रोजाना अपनी नई नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं।

Bharti Singh Fat
Bharti Singh Fat

Back to top button