Hindi

अपने मम्मी पापा की कार्बन कॉपी है बॉलीवुड के ये ५ स्टार किड्स !

बॉलीवुड में डबल रोल पर तो कई फिल्में बनी हैं लेकिन रियल लाइफ में भी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई जोड़ियां है जिनकी शक्ल हूबहू मिलती है.दरअसल हम उन स्टार किड्स की बात कर रहे है जो अपने मम्मी पापा की कॉर्बन कॉपी है.तो चलिए जानते हैं उन स्टार किड्स के बारे में.

सैफ अली खान – इब्राहिम अली खान

छोटे नवाब सैफ अली खान का स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस बॉलीवुड में सबसे बेस्ट माना जाता है और ठीक वैसे ही इब्राहिम हैं जो ना सिर्फ दिखते ही सैफ अली खान के जैसे हैं बल्कि उनका स्टाइल भी सैफ का 90 के दशक वाला लुक याद दिलाता हैं.

सैफ अली खान – इब्राहिम अली खान

शर्मिला टेगोर – सोहा अली खान

पहली नजर में सोहा अली खान को देखकर हर किसी को पुराने दौर की अदाकारा और उनकी माँ शर्मिला टैगोर की याद आ जाती है.तो वहीं साल 2004 में जब सोहा ने डेब्यू किया था तो उन्हें शर्मिला की कार्बन कॉपी बताया जाता था. तो वहीं शर्मिला टैगोर का फिल्मी करियर बहुत शानदार रहा.

शर्मिला टेगोर - सोहा अली खान
शर्मिला टेगोर – सोहा अली खान

अमृता सिहं – सारा अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं.फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान की शक्ल हूबहू अपनी मां अमृता जैसी दिखती हैं.

अमृता सिहं - सारा अली खान
अमृता सिहं – सारा अली खान

नसीरुद्दीन शाह – इमाद शाह

मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह पापा नसीरुद्दीन शाह के जवानी के दिनों की याद दिलाते हैं.

नसीरुद्दीन शाह - इमाद शाह
नसीरुद्दीन शाह – इमाद शाह

तनुजा औऱ काजोल

जहां तनुजा मुखर्जी 60 वे और 70 वे दशक की लीडिंग एक्ट्रेस रहीं है वहीं बेटी काजोल भी पीछे नहीं रहीं। और ये कहना बहुत ही मुश्किल होगा की दोनों में से कौन ज्यादा अच्छी एक्ट्रेस है.वैसे काजोल की शक्ल भी अपनी मां से बेह मिलती जुलती है.Tanuja - Kajol or Tanisha

Back to top button