Hindi

किसी स्टार ने सरोगेसी से तो किसी ने नॉमर्ल तरीके से ४० की उम्र के बाद एन्जॉय किया “फॉदरहुड” !

किसी भी शख्स की जिंदगी में पिता बनने का अहसास बेहद प्यारा और अहम होता हैं. फिर वह चाहे कोई आम आदमी हो या कोई स्टार. तो वहीं बॉलीवुड में भी ऐसे कई स्टार्स हैं जो ४० की उम्र में पिता बने. लेकिन कोई स्टार सरोगेसी से तो कोई नॉमर्ल तरीके से पिता बना तो चलिए जानते हैं उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जो ४० की उम्र में पिता बने.

सैफ अली खान

पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान की पहली शादी अमृता सिहं से हुई थी. जिनसे उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान है. लेकिन अमृता से तलाक के बाद उन्होनें करीना कपूर के साथ निकाह कर लिया. जिससे ४६ की उम्र के बाद सैफ तैमूर के पापा बने.

Saif Ali Jhan With His Son & Daughter
Saif Ali Jhan With His Son & Daughter

 आमिर खान : 

आमिर खान के उनकी एक्स वाइफ से जुनैद और ईरा नाम के दो बच्चे हैं. लेकिन ४६ की उम्र मे आमिर और उनकी पत्नी किरण राव ने सेरोगेसी का सहारा लेकर बेटे आजाद राव को जन्म दिया.

Aamir Khan Wife And Son
Aamir Khan Wife And Son

संजय दत्त : 

संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता दत्त के रिलेशनशिप में कई उतार-चढ़ाव आएं,जिस वजह से उन्होनें मान्यता से चोरी छिपे शादी की थी. शादी के बाद मान्यता ने दो खूबसूरत जुड़वा बच्चों शाहरान और इकरा को जन्म दिया. वैसे आपको बता दें कि जब संजय दूसरी बार पिता बने तब वह ५१ साल के थे.

Sanjay Dutt and Manyata
Sanjay Dutt and Manyata

नवाजुद्दीन सिद्दीकी :

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले नवाजद्दीन सिद्दकी ४१ साल की उम्र में पिता बने थे. सूत्रों की मानें तो उन्हें शादी के कई सालों के बाद पिता बनने का सुख मिला था.

Nawazuddin Siddiqui With His Son
Nawazuddin Siddiqui With His Son

शाहरुख खान :

बॉलीवुड के किंग आॅफ रोमांस शाहरुख खान 47 साल की उम्र में सरोगेसी से अब्राहम के पिता बने हैं. वैसे अब्राहम भी अपने पापा शाहरुख के साथ अक्सर मीडिया में अपनी क्यूटनेस की वजह से चर्चा में बने रहते हैं.Shahrukh Khan and Gauri Khan kids

Show More
Back to top button