Hindi

बॉलीवुड के इन सितारों को दूसरा मौका मिलने के बाद, चमक गई किस्मत !

हर किसी की जिंदगी में कभी ना कभी बुरा दौर जरुर आता हैं.लेकिन सिर्फ एक मौका मिलने पर कब बुरा वक्त अच्छें में तब्दील हो जाएं कुछ कहा नही जा सकता.दरअसल बॉलीवुड की रंगीनयत भी कुछ ऐसी ही होती हैं.इन रंगीन गलियों में कब कोई चमकता सितारा खो जाता हैं कुछ कहा नही जा सकता.लेकिन जब इन सितारों को कोई भी कोई दूसरा मौका मिलता हैं तो ये अपनी किस्मत फिर आजमाते हैं.तो चलिए मिलते हैं उन सितारों से जिन्हे दूसरा मौका मिलते ही बदल गई उनकी जिंदगी.

आमिर खान

Babloo Bachelor Poster 1

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने दो हिट फिल्में देनें के बाद फिल्म ‘मंगलपांडे’ के साथ इंडस्ट्री में वापसी करने की लेकिन फिल्म फ्लॉप हो गई.हालांकि इसके बाद उन्हें फिल्म ‘रंग दे बसंती’ में इन्हें दोबारा मौका दिया गया और ये फिल्म हिट हुई.

काजोल

Kajol
Kajol

फिल्म ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ के बाद काजोल अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हो गई थी. हालांकि इसके बाद उन्होनें फिल्म ‘फना’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री ली और उनकी ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई और उनके करियर की गाड़ी फिर से चल पड़ी.

श्रीदेवी

Sridevi

बॉलीवुड की हवाहवाई श्रीदेवी को जब साल 2012 में  फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में चांस मिला तो उन्होनें ये तक साबित कर दिया कि अगर आपके पास टेलेंट हैं तो उम्र किसी भी चीज के आड़ें नही आती.

माधुरी दीक्षित

Madhuri Dixit

बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने फिल्म ‘आजा नच ले’ से इंडस्ट्री में दोबारा कदम रखा था.हालांकि ये फिल्म तो पर्दे पर कोई जादू ना चला सकी लेकिन माधुरी का जादू आज भी बरकरार हैं और वो कई शोज में बतौर जज की भूमिका में नजर आ चुकी हैं.

अक्षय खन्ना

Akshay Khanna

पिछले कुछ वक्त से अक्षय खन्ना इंडस्ट्री से कहीं गायब हो गए थे.लेकिन हाल ही में पिछले साल आई फिल्म ‘ढिशूम’, इस साल आई ‘मॉम’ और ‘इत्तेफ़ाक’ में अपनी एक्टिंग से सबका दिल उन्होनें फिर जीत लिया.

Back to top button