Friday, January 21, 2022
No menu items!
HomeHindiबिग बॉस 15 प्रोमो: शमिता शेट्टी रोती है और चली जाती है...

बिग बॉस 15 प्रोमो: शमिता शेट्टी रोती है और चली जाती है क्योंकि सलमान खान ने उसे आवाज उठाने के लिए डांटा था

बिग बॉस 15 का नवीनतम वीकेंड एपिसोड काफी दिलचस्प था क्योंकि सेट पर नए साल की पूर्व संध्या का एक भव्य उत्सव था। होस्ट सलमान खान को मेहमानों के साथ थिरकते और उनके साथ मस्ती करते हुए देखा गया। उन्होंने स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस भी दी थी जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। मनोरंजन के अलावा, टिकट टू फिनाले टास्क को खारिज करने के लिए प्रतियोगियों को भी पीटा गया। शमिता शेट्टी अपने ऊपर आरोप लगाए जाने पर भड़क गईं और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े।

एपिसोड के प्रोमो में देखा गया कि सलमान खान कंटेस्टेंट्स को ताना मारते हैं कि उन्होंने टास्क खारिज कराने में पीएचडी कर ली है। वह घर का मुख्य दरवाजा खोलने के लिए कहता है। शमिता शेट्टी कहती हैं, “मुझे लगता है कि मैं जो कुछ भी कर रही हूं वह काफी नहीं है, मुझे नहीं पता कि मुझे क्या करना चाहिए।” सलमान उसे रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन वह कहती है, “एक मिनट”। यह उसे परेशान करता है और वह कहता है, “आप चल रहे हैं और आगे और आगे, किसी ने बोला है क्या तुमको की कोशिश नी डाला”। “व्हाट द f * यार, शमिता”, सलमान ने उससे कहा, जिसके बाद वह रोती हुई और जगह छोड़ते हुए देखी गई।

न्यू ईयर स्पेशल वीकेंड एपिसोड में ढेर सारे मनोरंजन और रोमांचक डांस परफॉर्मेंस देखने को मिली। लेकिन कंटेस्टेंट्स को उनकी हरकतों के लिए स्कूल भी किया गया। अभिजीत बिचुकले को सलमान ने जम्हाई लेकर उनका अपमान करने के लिए डांटा था। आज एक एलिमिनेशन भी होगा जिसकी घोषणा मेजबान द्वारा की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular