Hindi

एमपी के मंत्री ने सनी लियोन को दी चेतावनी ‘मधुबन में राधिका का म्यूजिक वीडियो 3 दिन में हटा दें वरना…’:

सनी लियोन का नवीनतम संगीत एल्बम ‘मधुबन में राधिका, जैसे जंगल में नचे मोर’ YouTube पर रिलीज होने के बाद से ही सुर्खियों में है। मथुरा के एक पुजारी द्वारा गाने पर प्रतिबंध लगाने की मांग के बाद, अब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रविवार (26 दिसंबर) को अभिनेता सनी लियोन और गायक शारिब और तोशी को माफी मांगने और तीन दिनों के भीतर अपने संगीत वीडियो को वापस लेने की चेतावनी दी। उन्होंने यह भी कहा कि नहीं तो उन्हें कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा और उन पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। इस गाने में राधिका के नाम को लेकर पूरा विवाद खड़ा हो गया है. उन्होंने कहा कि इस गाने से लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है.

मंत्री ने आरोप लगाया कि वीडियो हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करता है।

“कुछ विधर्मी लगातार हिंदू भावनाओं को आहत कर रहे हैं। राधा हमारी देवी हैं। हम उसकी पूजा करते हैं और उसके लिए अलग-अलग मंदिर हैं। क्या शारिब अपने ही धर्म पर ऐसा गाना बना सकते हैं? वे हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचा रहे हैं। मैं सनी लियोन जी, शारिब और तोशी जी को समझने की चेतावनी दे रहा हूं। अगर वे तीन दिनों में माफी मांगने के बाद भी गाना नहीं हटाते हैं, तो हम उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे, ”मिश्रा ने इंडिया टीवी से बात करते हुए कहा।

गाने में सनी लियोन हैं और इसे शारिब और तोशी ने गाया है। 22 दिसंबर को, सनी ने ट्विटर पर ‘मधुबन में राधिका, जैसे जंगल में नचे मोर’ गाने का वीडियो साझा करते हुए, “न्यू सॉन्ग अलर्ट, पार्टी वाइब्स ओनली #मधुबन!” गाने की घोषणा की।

शनिवार को उत्तर प्रदेश के मथुरा में पुजारियों ने सनी लियोन के इस नवीनतम वीडियो एल्बम पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता पर ‘मधुबन में राधिका नचे’ गाने पर “अश्लील” नृत्य करके उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया था।

Show More

Related Articles

Back to top button