Monday, December 6, 2021
No menu items!
HomeHindiबिग बॉस में भजन गायक अनूप जलोटा शामिल हुए अपनी गर्लफ्रैंड के...

बिग बॉस में भजन गायक अनूप जलोटा शामिल हुए अपनी गर्लफ्रैंड के साथ

अनूप जलोटा with girlfriend

कलर्स टीवी के सबसे विवादित और पॉपुलर शो बिग बॉस का कल रात 9:00 बजे आगाज हो गया. इस शो में इस बार आम पब्लिक के अलावा कई सितारे भी शिरकत कर रहे हैं. शो में क्रिकेटर श्रीसंत और ससुराल सिमर का की दीपिका भी आई है.  लेकिन इस शो में जो सबसे विचित्र जोड़ी शामिल हुई है वह है भजन गायक अनूप जलोटा और उनकी प्रेमिका जसलीन मथारू की.

नही किया था कभी रिश्ते का खुलासा

अभी तक इन दोनों ने पूरी दुनिया से अपने इस रिश्ते को छिपाया हुआ था लेकिन शो में शामिल होने के बाद इनका यह राज भी खुल गया.  हालांकि अनूप जलोटा का विवादों से कम ही नाता रहा है लेकिन उन्होंने अपनी निजी जिंदगी में तीन शादियां की है और फिलहाल जसलीन के साथ रिश्ते का  खुलासा होने पर बिग बॉस के पहले दिन ही इन पर सवालिया निशान उठने लगे हैं.

अनूप और जसलीन

सलमान ने भी ली रिश्ते पर चुटकी

उन दोनों के घर के अंदर जाने से पहले सलमान खान और एक्सपर्ट पैनल के लोग उनके इस रिश्ते पर चुटकी लेते हुए भी दिखे. अब तक विवादों से दूर रहे गायक अनूप जलोटा अचानक कल रात सुर्खियों में आ गए हैं. जहां उनके प्रशंसक उनके इस रिश्ते के सामने आने से हैरान है वही उनके ऊपर सोशल मीडिया पर काफी मिम्स भी बन रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग अनूप जलोटा को बिग बॉस का दूसरा स्वामी ओम बता रहे हैं. जब जसलीन से उनके इस रिश्ते के बारे में पूछा गया तो जसलीन ने बताया कि मैं और अनूप छुप छुप कर मिला करते थे लेकिन अब बिग बॉस में आने के बाद हमें इस समस्या से भी छुटकारा मिल जाएगा.  जसलीन ने संगीत की दुनिया में आने से पहले अनूप जलोटा से ही ट्रेनिंग ली थी जसलीन मूल रूप से कोलकाता की रहने वाली है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular