Wednesday, December 1, 2021
No menu items!
HomeHindiअनुज ने अनुपमा के मांग में भरदिया सिंदूर। अब क्या होगा आगे?

अनुज ने अनुपमा के मांग में भरदिया सिंदूर। अब क्या होगा आगे?

anupama
anupama

आपने कल के एपिसोड में देखा कि अनुपमा और अनुज एक साथ चॉकलेट-हलवा खा रहे होते है। समर बहार से
देखता है कि अनुपमा अनुज के साथ बहुत खुश है। दूसरी ओर, काव्या वनराज को कॉल कर रही होती है, लेकिन वनराज काव्या का फोन नहीं उठाता, इसलिए काव्या फैसला करती कि वह अकेले दिवाली मनाएगी। अनुपमा और अनुज दिवाली की तैयारी कर रहे हैं और शाह परिवार भी दिवाली की तैयारी कर रहा होता है।

बापूजी कहते हैं कि वह अनुपमा की नृत्य अकादमी जा रहे हैं। बा पूछती है कि वह त्योहार के दिन बाहर क्यों जाना चाहता है।
संजय डॉली के बिना दिवाली के लिए शाहों के पास जाते हैं। जब बा ने डॉली के बारे में पूछताछ की, तो संजय ने जवाब दिया कि वह अपने कार्यालय में पूजा के लिए गई है, और कार्यालय के बाद
नृत्य अकादमी में शामिल हो जाएगी। संजय, बापूजी, मामाजी, पाखी और समर डांस एकेडमी के लिए निकलते हैं।

अनुपमा ने नोटिस किया कि कैफे में कोई दीया नहीं है और वह निराश है कि उसने त्योहार के दिन बा को नहीं देखा। अनुज प्रवेश करता है और अनुपमा की तारीफ करता है। वह दीयों की व्यवस्था में उसकी सहायता करता है। जब परिवार अनुपमा से त्योहार मनाने के लिए मिलता है, तो लीला का हिंसक प्रकोप होता है। परितोष और काव्या ने अनुपमा पर हमला करने के लिए बा को उकसाते
है। बा घर में चल रही उथल-पुथल को हमेशा के लिए खत्म करने का संकल्प लेती हैं। अनुपमा के घर पर सभी खूब मस्ती करते हैं।

सब एक साथ नाच रहे होते हैं।तभी वहाँ बा आती है और उन सभी को खुश देखकर क्रोधित हो जाती है। बापूजी और डॉली ने बा को जाने के लिए कहा। बा परिवार की एकता के लिए एक गलती को सुधारने की बात करते हैं। बा एक चौंकाने वाली मांग करती है और अनुपमा और अनुज से शादी करने के लिए कहती है।

लेकिन आपको सोमवार देखने को मिलेगा, जब बा अनुपमा और अनुज से केहती है कि बिना रिश्ते का प्यारअय्याशी होति है, तभी गुस्से में अनुज अनुपमा के मांग में सिंदूर भरता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular