Hindi

अल्लू अर्जुन ने आखिरकार किया खुलासा कई ऑफर मिलने के बावजूद उन्हें बॉलीवुड फिल्म क्यों करनी नही है

तेलुगु अभिनेता अल्लू अर्जुन ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें हिंदी फिल्मों में अभिनय करने के लिए कई प्रस्ताव मिले, लेकिन वह सही अवसर की प्रतीक्षा कर रहे हैं क्योंकि बॉलीवुड में पदार्पण करना उनके करियर में एक मील का पत्थर होगा।

तेलुगु सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक, अल्लू अर्जुन का कहना है कि उनके दिमाग में काफी समय से एक हिंदी फिल्म करना है और वह कुछ फिल्म निर्माताओं के साथ “कुछ बड़ा” करने के लिए बातचीत कर रहे हैं।

अल्लू अर्जुन ने कहा: “मुझे हिंदी सिनेमा बहुत पसंद है। मैं इसे देखते हुए बड़ा हुआ हूं। मैं निश्चित रूप से एक सीधी हिंदी फिल्म करना चाहता हूं। यह मेरे करियर का एक ऐतिहासिक बिंदु होगा और मैं इसके लिए सर्वोत्तम संभव विकल्प बनाना चाहता हूं। कुछ प्रस्ताव आए हैं लेकिन वास्तव में दिलचस्प या रोमांचक कुछ भी नहीं आया है, ”उन्होंने कहा।

जब भी वह अपना बॉलीवुड डेब्यू करते हैं, अल्लू अर्जुन ने कहा, वह चाहते हैं कि यह प्रोजेक्ट तेलुगु सिनेमा में उनकी पिछली फिल्मों की तरह ही विशाल हो।

“हम बातचीत में रहे हैं कि अगर हम कुछ कर सकते हैं, (और) कैसे करें, अगर हम कुछ बड़ा करना चाहते हैं। क्योंकि जो लोग मेरे पास आते हैं, वे कहते हैं कि वे कुछ ठोस लेकर आए हैं। एक बार सब कुछ ठीक हो जाने के बाद, मैं योजना बनाने और कुछ बड़ा करने की कोशिश करूंगा, ”उन्होंने संवाददाताओं से कहा।

आगे कहा: “मैं सब कुछ अखिल भारतीय बनाना चाहता हूं … सिनेमा के लिए भाषा कोई बाधा नहीं है। मैं कहूंगा कि हमें एक बहु-भाषा रिलीज के लिए जाना चाहिए और देखना चाहिए कि हम भारतीय सिनेमा के रूप में कितनी दूर जा सकते हैं।

अभिनेता फिल्म निर्माता सुकुमार द्वारा अभिनीत अपने नवीनतम पुष्पा: द राइज के एक विशेष कार्यक्रम में बोल रहे थे। थ्रिलर शुक्रवार को तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम के सिनेमा हॉल में रिलीज होगी।

Show More

Related Articles

Back to top button