Hindi

बॉलीवुड के तीनों खान को अक्षय कुमार से ये बातें सीखनी चाहिए

बॉलीवुड में जब भी आज के सुपरस्टार्स की बात होती है तो तीनों खान का नाम सबसे ऊपर आता है, लेकिन इंडस्ट्री में तीनों खान के बाद जो नाम सबसे बड़ा है वो है बॉलीवुड का खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार. अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में 25 साल से ज्यादा पूरे कर लिए हैं और इन 25 सालों में अक्षय कुमार ने कई उतार चढ़ाव देखे हैं. एक बार तो अक्षय कुमार को उनकी एक्टिंग के लिए फर्नीचर भी कहा गया था, लेकिन इन सब बातों से आगे निकलते हुए अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम बनाया है और आज वो बॉलीवुड की खान तिकड़ी को भी टक्कर देते नजर आ रहे हैं. आप अगर अक्षय कुमार की पूरी जिंदगी को देखेंगे तो आप कह उठेंगे कि तीनों खान के अक्षय कुमार से कुछ सीखना चाहिए.

Babloo Bachelor Poster 1

नए डायरेक्टर्स को चांस

AKSHAY

बॉलीवुड के बहुत से स्टार्स के अपनी फिल्मों के जरिए कई नई हीरोइनों को चांस दिया है, लेकिन अक्षय कुमार एकमात्र ऐसे स्टार हैं जो अपनी फिल्मों से नए डायरेक्टर्स को चांस देते हैं. एक इंटरव्यू में उनसे इस बारे में पूछने पर उन्होंने बताया था कि नए डायरेक्टर्स अपने नए आइडियाज के साथ आते हैं, उनमें काफी जोश होता है जो नई कहानियां लोगों को बताना चाहते हैं. इसिलिए वो इनके साथ काम करना पसंद करते हैं. इसी के साथ उन्होंने मजाक में बोला था की मेरी मजबूरी भी है नए डायरेक्टर्स के साथ काम करने की क्योंकि यशराज और धर्मा प्रोडक्शन मुझे फिल्मों में लेते नहीं हैं.

असली मुद्दों से जुड़ी फिल्में

Toilet Ek Prem Movie Review

बॉलीवुड में अक्षय कुमार के बारे में एक बात कही जाती है कि वो असलियत से जुड़े मुद्दों पर लगातार फिल्में बना रहे हैं. लोग उनकी इस तरह की फिल्मों को पसंद भी करते हैं. हाल में रिलीज हुई उनकी फिल्में बेबी, एयरलिफ्ट, गब्बर इज बैक लोगों को काफी पसंद आई थी.

नई जेनरेशन के आइडियल हैं अक्षय

akshay kumar

 

अक्षय कुमार 90 के दशक के सबसे फिट कलाकारों में से एक हैं जो आज तक अपने एक्शन खुद करने में भरोसा करते हैं. अक्षय कुमार जब भी अपनी किसी फिल्म के प्रमोशन पर जाते हैं, तो हेल्थ से जुड़ी बातें जरुर करते हैं और नौजवान लोगों को हेल्दी लाइफ जीने के लिए प्रेरित भी करते हैं.

Back to top button