Friday, December 3, 2021
No menu items!
HomeHindiआलिया के यूं ही नहीं है इतने फैन, इन पांच किरदारों से...

आलिया के यूं ही नहीं है इतने फैन, इन पांच किरदारों से जीता है लोगों का दिल

ali bhatt

फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट बॉलीवुड में उन बड़ी हीरोइनों में से एक हैं जिन्होंने बहुत की कम समय में नाम कमा लिया है। कुछ सिनेमा प्रेमियों का मानने है कि एक्टर तब बड़ा बनता है जब उसके पास बेहतरीन किरदार करने की क्षमता हो। आलिया भट्ट उन्ही में से एक सितारा हैं जो हमेशा अपनी एक्टिंग और किरदार से एक अलग छाप छोड़ देती हैं। आलिया ने साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करिया की शुरूआत की थी। तब से लेकर अब तक आलिया ने फिल्में में अपनी एक्टिंग और किरदार के कई रंग भरे हैं। आज हम वहीं आपको बताएंगे आलिया के पांच बेस्ट किरदार…

फिल्म- स्टूडेंट ऑफ द ईयर

alia-bhatt-student-of-the-year-audition-video

जैसा की ऊपर बताया गया है कि आलिया की यह फिल्म साल 2012 में आई थी। इस फिल्म में आलिया ने एक कॉलेज स्टूडेंट का रोल किया था। उनके इस रोल को दर्शकों का ने काफी पसंद किया था। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आलिया के साथ वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आए थे।

फिल्म- हाईवे

Highway Theatrical Trailer

इस फिल्म में आलिया का किरदार एकदम अलग और बहुत ही खास था। इस फिल्म में आलिया ने एक ऐसे बड़े घर की लड़की का किरदार किया था जिसका शादी से एक दिन पहले अपहरण हो जाता है। इस फिल्म में आलिया की एक्टिंग की काफी लोगों ने तारीफ की थी। यह फिल्म साल 2014 में आई थी।

फिल्म- उड़ता पंजाब

udta punjab poster alia bhatt

इस फिल्म को आलिया के करियर की अबतक की सबसे बेस्ट फिल्म कहा जाए तो गलत नहीं होगा। उड़ता पंजाब में आलिया ने खेतों में काम करने वाली मजदूर का किरदार किया था। इस फिल्म के लिए आलिया आवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है। उनकी यह फिल्म साल में रिलीज हुई थी।

फिल्म- डियर जिंदगी

dear-zindagi-tu-hi-hai

यह फिल्म साल 2016 में आई थी। आलिया और शाहरुख खान स्टारर फिल्म आलिया की बाकि फिल्मों से काफी अलग है। इस फिल्म में आलिया ने एक ऐसी लड़की का रोल अदा किया है जो अपने करियर और निजी जिंदगी की परेशानियों के बीच फंसी रहती है।

फिल्म- बदरीनाथ की दुल्हनिया

Badrinath Ki Dulhaniya

वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म में भी आलिया ने बेहद खास किरदार निभाया था। इस फिल्म में आलिया ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था। जो लड़कियों की शादी में देहेज की मांग करते हैं उनके विपरीत आलिया का रोल था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular