Wednesday, December 1, 2021
No menu items!
HomeHindiबिग बॉस 15 : अफसाना खान ने लगाए इस प्रतियोगी पर ...

बिग बॉस 15 : अफसाना खान ने लगाए इस प्रतियोगी पर चेडछानी करने के आरूप। पुलिस शिकायत करने कि धमकी दी।

 

अभी कुछ दिनों पहले बिग बॉस के घर में हुआ था झगड़ा। जिसमे अफसाना खान ने खोया था अपना आपा। उसके जरीये बिग बॉस के घर से अफसाना खान को घर से निकला दिया गया। असल में
एक टास्क के दौरान अफसाना परशान होगयी की उसके दोस्तो ने उसे दोखा ​​दिया है, उसी कारण अफसाना करने लगी अजीब हरकते। अफसाना के अजीब हरकतों के बजेसे बिग बॉस के घर से उसे निकाल दिया गया।

अफसाना खान को घर से निकाल देने के पहले, उसने घर में तोड़ फोड की थी, और यही नही उसने खुद को
चाकू से चोट भी पोछाने की कोषिश की। इस्के दर्मयान अफसाना और शमिता शेट्टी का जोरदार झगड़ा हुआ था।असल में अफसाना को वीआईपी ज़ोन न मिलने के कारण वो खहफा थी।

Afsana Khan
Afsana Khan

अफसाना और शमिता के बिच जोर का झगड़ा हुआ, जिसमे शमिता ने कहा की ऐ पागल हो चुकी है। इसी ज़गड़े में अफसाना ने कहा की शमिता के मुहबोले भाई राजीव आदातिया ने अफसाना के साथ वाशरूम एरिया के यहा छेडछाड करने की कोशिश की।और बात यहीं तक खतम नहीं होती, अफसाना ने राजीव आदातिया पर पुलिस शिकायत करने कि धमकी दी।

लड़ाई के बिच राजीव बार बार कहते हैं कि मैंने अफसाना के साथ कुछ गलत नहीं किया। पर अफसाना अपनी बतोंसे पिचे नहीं हट रही थी।अफसाना ने कहा में राजीव की छवि बरबाद करके ही रहूंगी। जब नेहा भसीन ने राजीव की साइड ली तभी अफसाना और भड़कने लगी।

जब अफसाना को घर से बाहर जाने को कहा, तो अफसाना माननेको तयारी नहीं थी। वो कह रही थी में राजीव और शमिता को भी बहार निकाल
कर रहूंगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular