Placeholder canvas
Hindi

सोशल मीडिया पर पैडमैन को सेलेब्स ने ऐसे किया सपोर्ट

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ की सफलता को लेकर किसी को भी कोई दोराय नहीं है. काफी गंभीर मुद्दे पर आधारित अक्षय की इस फिल्म को सिनेप्रेमियों ने हाथों हाथ लिया है. इस फिल्म में अक्षय के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं.

पैडमैन में अक्षय एक रियल लाइफ किरदार अदा कर रहे हैं. इस फिल्म की कहानी अरुणाचलम मुरुगनथम के वास्तविक जीवन से प्रेरित है, जिन्होंने कम लागत वाले सैनिटरी पैड बनाने की मशीन का आविष्कार किया. मुरुगनानथम ने एक ऐसी मशीन बनाई थी जो सैनिटरी नैपकिन्स का उत्पादन कम दाम में करने में सक्षम थी. उनको इस आविष्कार के लिए पद्मश्री से भी नवाजा जा चुका है.

अक्षय की फिल्म के विषय पर पूरे बॉलीवुड ने उनकी तारीफ़ की इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार ने उनकी तारीफ़ की और फिल्म को भी सपोर्ट किया. आइए जानते हैं किन स्टार ने पैडमैन के लिए दिया अक्षय का साथ.

शुरुआत करते हैं इंडस्ट्री के लखन यानी अनिल कपूर से, जिन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि ‘’ये फिल्म उस व्यक्ति के जीवन पर आधारित है जो हज़ारों लोगों की जिंदगी में बदलाव लाया.’’

Anil Kapoor Reaction On Padman
Anil Kapoor Reaction On Padman

अपनी एक्टिंग और बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह से पैडमैन को सपोर्ट किया. उन्होंने लिखा, “सुपरहीरो सुपर है, आयुष-मान की तरफ से पैडमैन को मुबारकबाद.”

Ayushmann Khurrana Reachion On Twitter
Ayushmann Khurrana Reachion On Twitter

टॉयलेट: एक प्रेम कथा में अक्षय की को-स्टार भूमि पेडनेकर ने कुछ इस अंदाज़ में फिल्म के विषय की तारीफ़ की. उन्होंने लिखा, “महिला मज़बूत होंगी, मां मज़बूत होगी, बहन मज़बूत होगी तभी देश मज़बूत होगा. ये पैडमैन बचाएगा हमें…”

Bhumi Pednekar Reachion On Twitter
Bhumi Pednekar Reachion On Twitter

इंडस्ट्री के सुपरहीरो रितक रौशन ने भी इस फिल्म की सपोर्ट में सोशल मीडिया पर लिखा कि, “कठिन परिश्रम फल देता है और वो फल आपने समाज के लिए कमाया..ये हुई ना बात.”

अक्षय कुमार के जिगरी दोस्त और जाने माने एक्टर रितेश देशमुख भी सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म के सपोर्ट में उतरे. उन्होंने लिखा, समाज से जुड़े मुद्दों को सबके सामने लाने के आपके प्रयास पर मुझे गर्व है.

Hrithik Roshan Reachion On Twitter
Hrithik Roshan Reachion On Twitter

श्रेयस तलपड़े ने भी अक्षय की तारीफ़ में सोशल मीडिया पर क़सीदे पढ़े. उन्होंने फिल्म के सब्जेक्ट की भी तारीफ की..

Shreyas Talpade Reachion On Twitter
Shreyas Talpade Reachion On Twitter

अपने ज़माने की मशहूर अदाकार श्रीदेवी ने भी सोशल मीडिया पर अक्षय की फिल्म को सपोर्ट किया. उन्होंने लिखा, पैडमैन लाखों महिलाओं के लिए आशा की किरण बने व्यक्ति की कहानी है.

Sridevi Boney Kapoor Reachion On Twitter
Sridevi Boney Kapoor Reachion On Twitter

इतना ही नहीं, कई और सितारों ने पैडमैन के लिए सोशल मीडिया पर अपना सपोर्ट दर्ज करवाया. अब देखना ये होगा कि सोशल मीडिया पर मिले रिस्पॉन्स के बाद अभय की फिल्म टिकट खिड़की पर क्या कमाल कर पाती है.

Manoj L

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

Show More
Back to top button