Hindi

शाहिद के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थीं करीना, जब वी मेट के सेट पर टूटा रिश्ता

बॉलीवुड में रिश्ते बनना और बिगड़ना कोई नई बात नहीं है, ऐसा कई बार देखने को मिला है जो दो स्टार आपस में सीरियस रिलेशनशिप में हो लेकिन कुछ ही समय बाद रिश्ता टूट गया हो. करीना कपूर और शाहिद कपूर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था.

2004 से शुरू हुई लव स्टोरी

Kareena Kapoor gracefully greets ex- Shahid Kapoor in public

2004 में फिल्म फिदा के साथ शाहिद और करीना की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी, ये फिल्म शाहिद की पहली फिल्म थी. और करीना उस दौरान कभी खुशी कभी गम जैसी सुपरहिट फिल्म कर चुकी थी. इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं.

करीना ने खुद ही एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने ही शाहिद कपूर को प्रपोज किया था, कई बार फोन और मैसेज करने के बाद जब बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ तो शाहिद ने करीना के प्रपोजल को स्वीकारा. दोनों ने अपने रिलेशनशिप को मीडिया के सामने भी स्वीकारा था, जबकि ऐसा काफी ही कम होता है कि कोई स्टार अपने अफेयर की बात को कनफर्म करे.

जब वी मेट में टूटा रिश्ता

Shahid Workout For Padmavat
लेकिन 2006 में जिस दौरान जब वी मेट की शूटिंग चल रही थी, तब तक सब ठीक था. लेकिन शूटिंग खत्म होते-होते दोनों के रिश्तों में दरार आने लगी, जिससे साफ लगने लगा कि कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ये वही दौर था जिस समय शाहिद की नजदीकियां अमृता राव के साथ बढ़ रही थीं. फिल्म जब वी मेट के आखिरी सीन की शूट से पहले दोनों में तनाव काफी ज्यादा था और दोनों अलग-अलग गाड़ियों से सेट पर पहुंचे थे. उस दौर में ही करीना सैफ अली खान के करीब भी आ रही थीं. जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हुआ. ब्रेक अप के बाद दोनों स्टार काफी कम ही एक दूसरे के सामने आए हैं, अगर ऐसा हुआ भी तो दोनों स्टार्स ने नज़रें चुरा कर चले गए. कुछ ही समय बाद करीना कपूर ने सैफ अली खान के साथ शादी कर ली, वहीं शाहिद ने भी मीरा राजपूत के साथ शादी की. अब दोनों के ही एक-एक बच्चा है.

Follow us on Google News Cinetalkers Google News Publication
Show More

Related Articles

Back to top button