Hindi

शायद सुशील का किरदार मेरे लिए ही लिखा था: प्राची

Prachi Tehlan

ताज़ा प्लाट और नयी कहानियों के लिए मशहूर स्टार प्लस प्राची तेहलान के लीड में एक नए शो को शुरू करने जा रहा है। प्राइम टाइम पर टेलीकास्ट होने जा रहे शो इक्यावन की कहानी रक ऐसी लड़की की है जिसे चार पिताओं ने मिलकर पाला है। अपने इस शो को प्रमोट करते हुए प्राची ने बताया कि वो इस किरदार से काफी जुड़ा हुआ महसूस कर रही हैं और उन्हें लगता है कि ये किरदार उनके लिए ही बनाया गया था।

उन्होंने कहा “मेरा करैक्टर सुशील बहुत कुछ वैसा ही है जैसी मैं असल जिंदगी में हूँ। सुशील की तरह ही मुझे ढीले ढाले और लड़कों के कपड़े पहनने का शौक है । हम दोनों की पर्सनालिटी कोमल दिल होने के साथ-साथ आक्रामक है। वही सुशील की ही तरह मैं भी कॉंफिडेंट, फूडी हूँ और अपने पिता से बहुत प्यार करती हूं। ये सब मेरे जैसा ही है।”

टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले प्राची राष्ट्रीय स्तर की बास्केटबॉल खिलाड़ी रह चुकी हैं । मज़ेदार बात ये है कि कहानी जैसे जैसे आगे बढ़ेगी, दर्शक सुशील को एक खिलाड़ी बनते हुए देखेंगे। प्राची आगे बताते हुए बताती हैं, “ सुशील हमेशा कहती है ‘जो गलत है, वो गलत है… और सुशील कभी गलत होने नही देती” मैं खुद को इस बात से जोड़ पाती हूँ।

दिया बाती से अपने टीवी कैरियर की शुरुवात करने वाली अभिनेत्री प्राची की हाइट बहुत अच्छी है। शो के प्रोमो में पहले ही इस बात को उजागर करते हुए बताया दिया गया है कि कैसे उनकी हाइट इस शो में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। शो में एंट्री को लेकर प्राची ने बताया कि उन्हीने इसके लिए एक साल पहले ऑडिशन दिया था और शो मेकर्स को मुझे फाइनल करने में एक साल लग गए। शायद ये किरदार मुझे ही मिलना था क्योंकि कोई और ढूंढने के बजाए उन्होंने मुंह चुना और मैं इसके लिए हमीहा आभारी रहूंगी। आप सुशील की इस दिलचस्प यात्रा को 13 तारीख से स्टार प्लस पर देख सकते हैं।

 

Back to top button