Placeholder canvas
Hindi

बॉलीवुड के हॉट कपल दीपिका-रणवीर की शादी में ये दो बॉलीवुड स्टार्स करेंगें शिरकत !

deepika Ranveer Wedding
deepika Ranveer Wedding

साल 2018 रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों के लिए खास होने वाला है क्योंकि साल की शुरुआत में दोनों ने अपने फैंस को फिल्म पद्मावती की सौगात दी तो दिसंबर के अंत तक वो दोनों सात फेरे ले सकते है.हालांकि इन दोनों ने अब त‍क अपने खास रिश्ते पर सार्वजनिक तौर पर कुछ भी खुलासा नहीं किया है. लेकिन फि‍र भी दोनों की शादी की चर्चाओं से मायानगरी का बाजार गर्म  हो गया है.

वैसें आपको बता दें कि भले ही ये जोड़ा अपनी शादी को लेकर चुप हो लेकिन इन दोनों ने अपने नजदीकी के फिल्मी दोस्तों को निमंत्रण देना शुरु कर दिया है.दीपिका और रणवीर सिंह एक दूसरे को पिछले पांच साल से डेट कर रहे हैं.तो वहीं हाल ही में रणवीर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ओपन शर्ट में कूल तस्वीर पोस्ट की थी. तस्वीर पर दीपिका ने लिखा है- ‘Mine(मेरा).’ दीपिका ने इस शब्द के साथ हार्ट आइकन्स भी पोस्ट किए थे.Ranveer Deepika

सूत्रों की मानें तो रणवीर और दीपिका अनुष्‍का शर्मा की तरह ही डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते थे, लेकिन इसके लिए दोनों के परिवार वाले राजी नहीं हुए और अब दोनों स्टार्स की शादी 10 नवंबर को दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से होगी.हालांकि, यह तो तय है  दीपिका-रणवीर बैंगलौर और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखेंगे.जिसमें उनकी इंडस्‍ट्री के खास दोस्‍त आमंत्रित किए जाएंगे.

तो वहीं सुनने में आया है कि करीबी रिश्तेदारों के अलावा इटली में हो रही इनकी शादी में बॉलीवुड के दो खास चेहरे भी शरीक होंगे. इस खास मेहमानों की लिस्ट में दीपिका के बॉलीवुड करियर की पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में उनके हीरो बने शाहरुख खान का नाम शामिल है.फिलहाल जो दूसरा नाम सामने आ रहा है वो हैं अर्जुन कपूर. अर्जुन कपूर रणवीर के साथ फिल्म गुंडे में नजर आ चुके है.

Shah Rukh Khan, Ranveer Deepika And Arjun
Shah Rukh Khan, Ranveer Deepika And Arjun

Manoj L

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

Show More
Back to top button