Placeholder canvas
Hindi

बिकनी पहनकर ना चल पाया बॉलीवुड की इन हसीनाओं का जादू !

बॉलीवुड में बिकिनी का ट्रेंड तो सालों से चला आ रहा है तो वहीं बिकिनी शब्द सुनते ही बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस का हॉट लुक दिलों दिमाग पर छा जाता हैं.लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसी भी एक्ट्रेसेस हैं जो बिकनी में हॉट और बोल्ड नजर आने की बजाय बेहद भद्दी और फहूड़ नजर आती हैं. तो चलिए देखते हैं उन हसीनाओं की त्सवीरें जिन पर बिकनी लुक सूट नही किया.

आलिया भट्ट

alia bhatt bikini

बॉलीवुड की पटाखा गुड्डी आलिया भट्ट पिंक बिकिनी पहनकर हॉट दिखने की जगह बेहद क्यूट और मासूम नज़र आई.साफ शब्दों में कहें तो आलिया पर बिकनी लुक अच्छा नही लगा.

काजोल

Kajol bikini pics

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकाराओं में से एक काजोल ने भी फिल्म बाजीगर के एक सीन में बिकनी पहने हुए नजर आई थी. तो वहीं काजोल बिकनी पहनकर बिल्कुल भी खूबसूरत नही लग रही थी.

कैटरीना कैफ

katrina kaif bikini

बॉलीवुड की स्टाइलिश और फैशनेवल हीरोइनों में से एक कैटरीना कैफ कई बार बिकनी में नजर आ चुकी हैं लेकिन उनके फैंस को उनका बिकनी लुक बिल्कुल भी पसंद नही आया.

ईशा देओल

eisha deol

ईशा देओल ने ऑनसक्रीन सिर्फ 1 बार फिल्म ‘धूम’ में बिकनी पहनी थी.हालांकि वो भी इस आउटफिट में कुछ खास नजर नही आई.सिर्फ इतना ही नही वह बिकनी में इतनी भद्दी नजर आ रही थी कि उन्हें टीआरपी भी नही मिली.

दीपिका पादुकोण

deepika padukone

दीपिका पादुकोण बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत हैं लेकिन बिकनी उन्हें भी सूट नहीं करती.

सोनम कपूर

sonam kapoor bikini

बॉलीवुड की स्टाइलिश डीवा सोनम कपूर वैसे तो अपने फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं लेकिन पहली बार उन्हें फिल्म बेवकुफियां में बिकिनी पहने हुए देखा गया. वैसे सोनम अन्य कपड़ों में जितनी खूबसूरत लगती हैं बिकनी में वो उतनी ही बदसूरत नजर आई.

https://www.jagranimages.com/images/17_03_2014-17bikni.jpg

Manoj L

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

Show More
Back to top button