Placeholder canvas
CT Trends

देखिये कैसे बॉलीवुड सिंगर मिका ने विडियो के माध्यम से मिलाया अपना ही डुप्लीकेट और बोले अगर मैं ना मिलूँ तो आप इसको बुक कर सकते हैं.

Mika vs SDM 2
Mika vs SDM 2

प्रसिद्ध गायक मिका सिंह का नाम किसी न से किसी कारण से सुर्ख़ियों में बना रहता है’. मिका की बुलंद आवाज़ ही मिका को संगीत इंडस्ट्री में बाकी गायकों से रखती है. इस बार मिका सिंहने अपने ऑफिसियल फेसबुक और ट्विटर पर अपने ही डुप्लीकेट का विडियो शेयर करते हुए कहा, “Guys when I’m not available then pls you can book this man for the show he is rocking and makes me laugh, feel proud of him. His name is sachin dev mika” (अगर मैं उपलब्ध न होऊं तो आप इसको बुक कर सकते हो. यह रोकिंग है और मुझे खुश करता है, मुझे इस पर गर्व है. इसका नाम सचिन देव मिका है). बॉलीवुड गायक मिका के फैन्स ने भी मिका की इस पोस्टिंग पर मिका की जमकर प्रशंसा करी. और जब हमने विडियो देखा तो पाया की सचिन देव मिका तो हुबहू मिका सिंह जैसा ही है. कोई भी सचिन देव मिका को गाता हुआ देखकर चक्कर खा जाएगा.

सचिन देव मिका उर्फ़ SDM के दो म्युज़िक विडियो ‘दमादम मस्त कलंदर’ और ‘सही पकडे हैं’ भी आ चुके हैं जिनका म्युज़िक और प्रोडक्शन मोक्ष म्युज़िक कंपनी के बैनर तले संगीतकार राज महाजन द्वारा किया गया है. बिलकुल ! यह वही राज महाजन है जिनका नाम आजकल बिग बॉस 10 के संभावित प्रतिभागी के तौर पर ख़बरों में सुर्ख़ियों में हैं. खबर है कि इस बार आप राज महाजन को बिग बॉस के घर में देखें. अब जिसमे पास राज महाजन जैसा गॉडफादर और मिका सिंह जैसा आदर्श हो वो कुछ विशेष तो होगा ही. SDM के आने वाले गाने हैं – लागे कैसे तोरे बिन जिया रे पिया, अक्कर-बककर बॉम्बे बो, सावन में आग आदि. आजकल डुप्लीकेट मिका ‘लागे कैसे तोरे बिन’ गाने की शूटिंग में व्यस्त हैं.

गायक मिका सिंह’ के फेसबुक पोस्ट का लिंक : https://www.facebook.com/MikaSinghOfficial/videos/1240231402667417/

मिका सिंह के ट्विटर पोस्ट का लिंक : https://twitter.com/MikaSingh/status/738666757020254208

Manoj L

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

Show More
Back to top button