Placeholder canvas
Hindi

दीपिका पादुकोण थी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई थी वायरल

Deepika Images Goes Viral On Social Media
Deepika Images Goes Viral On Social Media

आप सभी यह बात जानते हैं कि आजकल बॉलीवुड और उनके फेन्स को जोड़ने के लिए नए-नए सोशल मीडिया साइट्स आ गए हैं। जैसे की Facebook, इंस्टाग्राम, Twitter आदि। ऐसे में इंस्टाग्राम एक ऐसा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जिस पर किसी को कुछ कहने की जरुरत नहीं पड़ती बल्कि उनकी तस्वीरें ही बहुत कुछ कह जाती हैं। ऐसे में दीपिका पादुकोण आजकल इंस्टाग्राम की क्वीन बन चुकी है। उनकी ऐसी बहुत सी तस्वीरें हैं जो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हुए हैं और लोगों ने उन्हें पसंद भी किया है।

दीपिका पादुकोण तस्वीरें
दीपिका पादुकोण तस्वीरें

आप सबको पिछले साल की उनकी की एक हॉलीवुड फिल्म तो याद ही होगी। जिसका नाम XXX था। जिसमें उन्हें विन के साथ देखा गया था और उनकी उस वक्त की एक तस्वीर बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। ये बात अलग है कि यह फिल्म के साथ उन्होंने हॉलीवुड में पहली बार एंट्री किया था।

फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है

हम सब यह जानते हैं कि दीपिका पादुकोण की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर बहुत जबरदस्त है। Facebook से लेकर ट्विटर इंस्टाग्राम में उनके फैंस की लंबी चौड़ी लाइन लगी हुई है। आए दिन उनके फैंस उनकी तस्वीरों को लाइक करते हैं और उनके टैग किए गए हर वर्ड्स को पढ़ते हैं।

deepika padukone hot images 5
deepika padukone hot images 5

इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में लोगों का अफेयर चालू होता है फिर ब्रेकअप होता है। फिर पैचअप होता है। ऐसे बहुत सारे किस्से होते हैं ऐसा ही कुछ दीपिका पादुकोण की जिंदगी में भी हुआ है। और लोग खुश भी हैं कि एक बार रणबीर से ब्रेकअप करने के बाद उनका दोबारा पैचअप हो जाना फैंस के लिए बहुत खुशी की बात है।

deepika padukone hot images 8
deepika padukone hot images 8

ऐसा नहीं है कि दर्शकों का दिल जीतने के लिए आपको बोल्ड ही नजर आना चाहिए। अगर आप दीपिका पादुकोण को देखें तो ज्यादातर सभी फिल्मों में वह इंडियन लुक में देखी जाती है। फिर भी लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। उनका खूबसूरती के साथ इंडियन लुक को कैरी करना लोगों को भा जाता है।

deepika padukone hot images 3
deepika padukone hot images 3

उन का एक अंदाज लोगों को बहुत पसंद आता है और वह यह कि खुल कर बोलना। कॉफी विद करण में भी उन्होंने कई बार कई बातें खुलकर बोली। जैसे कि उन्होंने रणवीर के लिए कहा कि कंडोम का उन्हें ऐड करना चाहिए। क्योंकि वह उनके लिए ही बना हुआ है।

हमारी बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानी कि दीपिका पादुकोण ने अपनी बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू ओम शांति ओम से किया था और उनकी पीकू तक हर फिल्म बहुत ही जबरदस्त रही है और उनका बोल्ड लुक सबके लिए जानलेवा रहा है।

deepika padukone hot images 9
deepika padukone hot images 9

आप सब जानते हैं कि दीपिका पादुकोण के गालों में डिंपल पड़ते हैं। इसे पहले प्रीति जिंटा भी इसी वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा मशहूर थी। कि उनके गालों में डिंपल पढ़ते हैं और इसीलिए दोनों ज्यादा से ज्यादा फिल्में शाहरुख खान के साथ करना पसंद करते हैं। क्योंकि शाहरुख खान की भी गालों में डिंपल पड़ते हैं।

deepika padukone hot images 4
deepika padukone hot images 4

Manoj L

ad516503a11cd5ca435acc9bb6523536?s=150&d=mm&r=gforcedefault=1

Show More
Back to top button