Hindi

तौबा-तौबा ! टीवी शो के हर एक एपिसोड के लिए इतना चार्ज करते है ब़ॉलीवुड के ये स्टार्स

Celeb Earning From Reality Show
Celeb Earning From Reality Show

छोटे पर्दे पर अब ऐसे कई टीवी सीरियल बनाए जा रहे हैं जिनमें बड़े से बड़ा बॉलीवुड स्टार शो को होस्ट करते हुए नजर आता है.वैसे ज्यादातर लोग फिल्मों से ज्यादा टीवी शो देखना पसंद करते है जिस वजह से इन शो की टीआरपी दिन भर दिन बड़ती चली जाती है तो चलिए जानते हैं टीवी शो के एक एपिसोड में कितना कमा लेते है ब़ॉलीवुड के ये स्टार्स

बिग बॉस में सलमान खान :बिग बॉस के 11वें सीजन ने दस्तक दे दी है तो वहीं सलमान खान इन दिनों इसके प्रोमोशन में जोरों शोरों से लगे हुए हैं वैसे आपको बता दें कि इस बार के बिग बॉस में कुछ खास पड़ोसी भी होंगे.तो वहीं सूत्रों की मानें तो इस सीजन सलमान हर एपिसोड के 11 करोड़ रुपये चार्ज करेंगें.

Bigg Boss 11
Bigg Boss 11

केबीसी में अमिताभ बच्चन
छोटे पर्दे का सबसे फेमस रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के नौवें सीजन ने टीवी पर दस्तक दे दी है.वैसे देखा जाएं तो बिग बी इस शो के जरिए पूरे तीन साल बाद छोटे पर्दे पर फिर से वापसी कर रहे है.फिलहाल मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिग बी इस शो के एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए पहले 2 करोड़ रुपए चार्ज किया करते थे लेकिन रिपोर्ट के अनुसार अब उन्होंने इस शो से अपनी फीस बढ़ाकर प्रति एपिसोड 2.75 से 3 करोड़ रुपए कर दी है.Kaun banega crorepati 8

ओम शांति ओम में सोनाक्षी सिन्हा : म्यूजिकल शो ओम शांति ओम को जज करने के लिए सोनाक्षी सिन्हा हर एपिसोड के लिए 1 करोड़ की फीस ले रही है.

Sonakshi Sinha Om Shanti Om Serial
Sonakshi Sinha Om Shanti Om Serial

सुपर डांसर-2 में शिल्पा शेट्टी : सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे शो सुपर ‘डांसर सीजन 2’ के हर एपिसोड लिए शिल्पा शेट्टी 50 लाख रुपये चार्ज करती है.

Shilpa Shetty Super Dancer Charges
Shilpa Shetty Super Dancer Charges

टेड टॅाक इंडिया : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख भी उन अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत छोटे पर्दे से की और अब वो एक बार फिर टॉक शो ‘टेड टॉक्स इंडिया: नई सोच’ की मेजबानी करते हुए नजर आ रहे है. फिलहाल इस शो के 10 एपिसोड के लिए 30 करोड़ की फीस चार्ज करते है.

Ted Talk SRK
Ted Talk SRK
Follow us on Google News Cinetalkers Google News Publication
Show More

Related Articles

Back to top button