Hindi

अंकित तिवारी की शादी से जुड़े ये राज़ नहीं जानते होंगे आप

ग्लैमर और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इन दिनों शादी सीज़न चल रहा है. पेज थ्री और सोशल मीडिया दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी की तस्वीरों से भरे पड़े हैं. और अब एक और सेलेब्रिटी शादी के बंधन में बंध गए हैं. सिंगर और म्यूज़िक डायरेक्टर अंकित तिवारी ने शादी कर ली है. अंकित ने अपने होमटाउन कानपुर में पल्लवी शुक्ला के साथ सात फेरे लिए. अंकित ने शादी काफ़ी गुपचुप तरीक़े से की. उनकी शादी में फ़िल्म इंडस्ट्री का कोई भी चेहरा शामिल नहीं हुआ. अंकित ने अपने परिवार और नज़दीकी दोस्तों के सामने पल्लवी से ब्याह रचाया.

कानपुर की हैं पल्लवी

वैसे पल्लवी के बारे में बता दें कि वो भी कानपुर की ही रहनेवाली हैं. अंकित के उलट पल्लवी का एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूर दूर तक का नाता नहीं है. शादी की तस्वीरों को देखकर पता चल रहा है कि दोनों ही एक दूसरे को पाकर बेहद ख़ुश हैं. शादी के देसी लिबास में दोनों काफ़ी ख़ूबसूरत दिख रहे हैं. पल्लवी ने औरेंज और मरून रंग का लहंगा पहना था. हर भारतीय दुल्हन की तरह पल्लवी भी गहनों से लदी दिख रही हैं. हार, मांग टीका, चूड़ियां और नथ में बेहद सुंदर लग रही हैं पल्लवी. वहीं अंकित ने सुनहरे और मरून रंग की शेरवानी पहनी थी. अंकित ने सिर पर मरून रंग का साफ़ा भी बांध रखा था.

ये नहीं जानते होंगे आप
अब इस जोड़ी से जुड़ी राज़ की बात बताते हैं. पल्लवी दरअसल अंकित की दादी की पसंद हैं. अंकित की दादी को ट्रेन में मिली थीं पल्लवी. कानपुर से दिल्ली जानेवाली ट्रेन में दादी ने पल्लवी को देखा. 6 घंटे के सफ़र में दादी ने पल्लवी से बातें शुरू कीं और दोनों में दोस्ती हो गई. बस तभी दादी ने फ़ैसला कर लिया था कि पल्लवी को ही अपने लाडले पोते की दुल्हन बनाएंगी. दादी ने अंकित समेत पूरे परिवार को भी अपना फ़ैसला सुना दिया. फिर पल्लवी से मिलकर अंकित और पूरे परिवार ने दादी की पसंद पर मुहर लगा दी. और इस तरह अंकित की ‘गलियां’ में एंट्री हुई पल्लवी की. आज दोनों शादीशुदा हैं और हम भी उनकी शादी की बधाई देते हैं.

Back to top button