Hindi

रोड ट्रिप पर बनी ये फिल्में आपको किसी के साथ जाने पर कर देगी मजबूर

बॉलीवुड में एंटरटेनमेंट ही नही बल्कि निजी जिंदगी को लेकर भी कई कई आईडियाज पर एक्सपेरिमेंट होते रहते हैं.जिनमें से कुछ तो हिट होते है तो कुछ फ्लॉप.सिर्फ इतना ही नही कभी-कभी तो ऐसी फिल्में बन जाती है जिसका खुमार लोगों के सिर पर चढ़कर बोलता है.तो चलिए जानते हैं कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में जिसमें दोस्ती और प्यार के साथ-साथ शानदार रोड ट्रिप भी शामिल है.दरअसल ये फिल्में ऐसी हैं जो हमें किसी के साथ रोड ट्रिप पर जाने के लिए मजबूर करती है.सबसे खास बात तो यह है कि इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस में भी खूब धमाल मचाया है.

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा

साल 2011 में जोया अख्तरर निर्देशित फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में स्पेन के रोड ट्रिप को पर्दे पर बड़ी ही खूबसूरती से पेश किया गया है.इस फिल्म में ऋतिक,फरहान,और अभय द्वारा किए गए एडवेंचरस स्पोर्टस भी कमाल के है.

ये जवानी है दिवानी

ye jawani hai diwani

मनाली जैसे खूबसूरत हिल स्टेशन और हॉलीडे डेस्टीनेशंस पर बनी फिल्म ये जवानी हैं दिवानी में इस जगह के इतने स्टनिंग लोकेशंस दिखाए गए है कि इंसान किसी भी ट्रिप पर जाने के लिए मजबूर हो जाएगा.

हाईवे

साल 2014 को आलिया भट्ट औऱ रणदीप हुड्डा कि फिल्म हाईवे रोड ट्रिप पर बनी है.इस फिल्म में की कहानी में एक बड़े बिजनेसमैन की बेटी का अपहरण हो जाता है और फिर ये कहानी पूरे हाईवे के आसपास घूमती है.

रोड

साल 2002 में आई रामगोपाल वर्मा की थ्रिलर मूवी रोड हॉलीवुड मूवी ‘द हिचर’ का रिमेक थी. इस फिल्म में मनोज वाजपेयी ने साइको किलर का किरदार निभाया था. इसके अलावा इस फिल्म में अंतरा माली औऱ विवेक ओबरॉय नजर आए थे.

हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड

फिल्म हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड हल्की संगीतमय कॉमेडी से भरी हुई है. यह फिल्म रोड ट्रिप के साथ साथ सिक्स न्यूइली कपल पर आधारित थी. ये अलग अलग नवविवाहित जोड़े हनीमून पर बस से चार दिन के सफर के लिए निकले है.

 

Back to top button