Hindi

भोजपूरी की ये हसीनाएं बॉलीवुड हसीनाओं को देती हैं कड़ी टक्कर !

Top Bhojpuri Actresses

बॉलीवुड नही बल्कि भोजपूरी फिल्मों की इन हॉट हसीनओं को देखकर ना सिर्फ यूपी और बिहार बल्कि सभी राज्य आहें भरते हैं.दरअसल इनकी अदाएं इतनी हसीन औऱ हॉट हैं कि इन हसीन बालाओं को टक्कर देना मुश्किल हैं.वैसे ये तो पक्का हैं कि इन हसीनाओं के हुस्न के चर्चे सुनकर शायद आपके भी सर्दी में पसीने छूटने लग जाएंगें.तो चलिए जानते हैं शोखियों और नजाकत से भरी इन हसीनाओं के बारे में.
मोनालिसा
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी मोनालिसा भोजपूरी फिल्मों के साथ-साथ बंगाली,उड़िया,कन्नड़,तमिल और तेलुगु जैसी फिल्मों में भी हसीन अदाकारी का जलवा दिखाया हैं.बंगाली परिवार से रह चुकी मोनालिसा ने अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए उसपर बेहद मेहनत की इस वजह से वो बेहद हॉट औऱ सेक्सी नजर आती हैं.

Monalasa
Monalasa

नेहाश्री
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा को अपना आदर्श मानने वाली और भोजपूरी सिनेमा की क्वीन रह चुकी नेहाश्री भोजपूरी सिनेमा के साथ-साथ हिंदी,राजस्थानी, मराठी, हरियाणवी फिल्मों में अपने हसीन अभिनय के साथ-साथ अपनी कातिल अदाओं से लाखों करोड़ो लोगों दिलों में आज भी राज करती आई हैं.

Babloo Bachelor Poster 1
Neha Shree South Actress
Neha Shree South Actress

अंजना सिंह
2011 में अपने करियर की शुरुआत करने वाली अंजना सिहं नें अपनी पहली भोजपूरी फिल्म भोजपूरी हीरो रवि किशन के साथ की थी. तो वहीं 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी अंजना ने अपनी नशीली अदाओं औऱ हॉटनेस से भोजपूरी सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुड सिनेमा को भी अपना दिवाना बनाया हैं.

Anjana Singh
Anjana Singh

रश्मि देसाई
भोजपुरी फिल्मों से शुरुआत करके छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाली रश्मि देसाई बी ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.फिलहाल रश्मि अपनी मासूमियत और सूबसूरती से लाखों को अपनी अदाओं का कायल बनाती हैं.

Rashmi Desai Bhojpuri Actress
Rashmi Desai Bhojpuri Actress

रानी चटर्जी
16 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वाली रानी चटर्जी खूबसूरत होने के साथ-साथ एक कामयाब चेहरा भी हैं.वैसे देखा जाएं तो इनका भोजपूरी फिल्मों में सिक्का चलता हैं औऱ ये सब पर इसलिए बेहद भारी पड़ती हैं क्योंकि ये हॉ़ट होने के साथ साथ बेहद सेक्सी हैं.

Rani Chatterji Top Bhojpuri Actresses
Rani Chatterji Top Bhojpuri Actresses

Back to top button