बॉलीवुड के ये कपल ऑनस्क्रीन नही बल्कि ऑफस्क्रीन खुल्लमखुल्ला रोमांस करते हुए आते है नजर

बॉलीवुड में ऐसे कई आइडल कपल है जिन्हें ऑनस्क्रीन प्यार दिखाने का मौका तो नही मिलता लेकिन हां वो ऑफस्क्रीन एक दूसरे के प्रति काफी स्पोटिव और खुल्लमखुल्ला रोमांस करते हुए नजर आते है तो चलिए जानते है कुछ ऐसे ही कपल के बारे में.

अक्षय कुमार और टिवंकल

Akshay and Twinkle

बॉलीवुड के खिलाड़ी शादी से पहले कई दिलों के साथ खेल चुके है लेकिन शादी के बाद वो अपनी पत्नी टिंवंकल खन्ना और शादी जैसे पवित्र रिश्ते के प्रति काफी वफादार हो गए.इस वजह से इस हैप्पी कपल की लोग आज भी हर जगह पर मिसाल देते हुए नजर आते है.

रितेश और जेनेलिया

Riteish and Genelia

साल 2002 में आई फिल्म तुझे मेरी कसम में रितेश और जेनेलिया एकसाथ नजर आए थे.इन दोनों में प्यार फिल्मी तरीके से हुआ था यानि कि पहले दोनों में दोस्ती हुई फिर प्यार हुआ और फिर दोनों का एक दूकसरे के बिना रहना मुश्किल हो गया था.हो ना हो पर इस कपल की लव केमिस्ट्री कमाल की है.

शाहरुख खान-गौरी खान

shahrukh-khan-and-gauri-khan-plans-for-their-25th-marriage-anniversary

रोमांटिक फिल्मों के बादशाह शाहरुख खान की पत्नी गौरी अलग धर्म से है लेकिन फिर भी उन्होनें कभी भी गौरी को धर्म परिवर्तन के लिए जोर नही डाला. इस कपल के बीच धर्म की रेखा भी कभी आड़े नही आई.

डेनियल वेबर-सनी लियोनी

Sunny leone Photoshoot

पार्न स्टार से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली सनी लियोनी का अपने पति के साथ रिश्ता विश्वास और भरोसे का है. डेनियल सनी से इतना प्यार करते है कि वो उनके साथ ज्यादातर हर फिल्म की शूटिंग में साथ रहते है.सिर्फ इतना ही नही डेनियल सनी के लिए अपने हाथों से खाना भी बनाते है.

अभिषेक बच्चन-एश्वर्या रॉय

Abhishek - Aishwarya AMFAR

बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी एश्वर्या रॉय को लेकर बेहद केयरिंग है और वो उनकी हर छोटी से छोटी ख्वाहिश को सिर आँखों पर रखते है. इसके साथ साथ वो अपनी पत्नी की हसीन अदाओं के इतने कायल है कि हर जगह उनकी खूबसूरती के कसीदे पढ़ते रहते है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close