Wednesday, December 8, 2021
No menu items!
HomeHindiबॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे रणवीर सिंह और आलिया...

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ करेगी बॉलीवुड में डेब्यू

इस साल बॉलीवुड में कई स्टार्स की बेटियों ने दस्तक दी हैं जहां एकतरफ श्रीदेवी की बेटी जाह्ववी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया तो वहीं जल्द ही सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी फिल्म केदारनाथ में नजर आएगी.ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी जोया अख्तर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म गली बॉय से ही बॉलीवुड में डेब्यू करेगी.

Ananya Panday

यह फिल्म अगले साल २०१९ मे वैलंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज होगी.इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगे हैं और इसमें अनन्या पांडे की स्पेशल अपीयरेंस होगी.वैसे यह पहली बार हैं जब रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहली बार गली बॉय में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. इससे पहले आलिया और रणवीर एकसाथ एक टीवी विज्ञापन में नजर आ चुके है. लेकिन ये पहला मौका होगा जब दोनों किसी फिल्म में एकसाथ नजरआ रहे हैं.दरअसल पहले अनन्या की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 इस साल नवंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन हाल ही में करण जौहर ने अपने  ट्विटर हैंडल से इस फिल्म की रिलीज डेट टाले जाने की घोषणा की थी. औऱ अब यह फिल्म मई २०१९ को रिलीज होगी.

student of the year 2 1529261458

बता दें कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से एक्टर सिद्धार्थ मलहोत्रा, वरुण धवन और आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन अब इसके दूसरे पार्ट में अनन्या नजर आएगी.इसके अलावा इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया नजर आएंगे.सूत्रों की मानें तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में सिद्धार्थ, वरुण और आलिया भी स्पेशल अपीयरेंस देते हुए नजर आएंगें.फिलहाल अब देखना ये होगा कि अनन्या पांडे की बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद किस्मत चमकेगी या नही.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular