Hindi

दंगल के महावीर फोगट से आमिर बने ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ शक्ति कुमार ,रंगीले अंदाज में आए नजर

हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इस साल दिवाली पर अपनी आने वाली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के साथ बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाले है.दरअसल ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग के साथ-साथ आमिर खान फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रमोशन में भी बिजी हैं. इस फिल्म में वो शक्ति कुमार नाम के सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर  का मस्तमौला किरदार निभाते हुए नजर आएगें.जिसमें उनके कपड़े, दाढ़ी, स्टाइल सब कुछ हटके है. हाल ही में इस फिल्म की प्रमोशन को लेकर उन्होनें अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो इस फिल्म में अपने किरदार शक्ति कुमार के बारे में बताते हुए नजर आ रहे है. वैसे दंगल के सिद्धांतवादी महावीर फोगट से आमिर को ‘सीक्रेट सुपरस्टार’  शक्ति कुमार बनते हुए देखना बेहद दिलचस्प लग रहा है.

Babloo Bachelor Poster 1

आमिर ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, “मेरी मुश्किल भूमिकाओं में से एक.”फिलहाल साढ़े तीन मिनट के इस वीडियो की शुरुआत मोनाली ठाकुर के साथ होती हैं जिसमें वो ये कहते हुए नजर आती है कि उन्हें आमिर का लुक बेहद पसंद आया.इसी के साथ-साथ इस फिल्म में इंसिया की किरदार निभा रहीं जायरा वसीम ने आमिर के किरदार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि, ‘अजीब जूते और जींस’. उनके सह-कलाकार महर विज ने कहा कि इस फिल्म में आमिर की अजीब दाढ़ी है. कोरियोग्राफर अनिल मेहता इसे रंगीला कैरेक्टर तो वहीं एक्ट्रेस सनाया मल्होत्रा आमिर के कैरेक्टर को बदतमीज बता रही हैं.

19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर इस फिल्म की निर्माता और आमिर की पत्नी किरण राव ने कहा कि  “वह संगीत निर्देशक हैं, जिनका वक्त खराब चल रहा है. और इस तरह के किरदार रोजाना नहीं लिखे जाते.” वैसे इस फिल्म की मेकिंग के दौरान ये साफ नजर आ रहा है कि शक्ति कुमार ने सेट पर कैसे एक्टर्स से लेकर दूसरे आर्टिस्ट्स को कितना सताया है.तो देखते हैं इस दिवाली पर आमिर की ये फिल्म धमाल मचा पाती हैं या नही ?

Back to top button